Hardik Pandya Video: हार्दिक के चाबुक शॉट ने गेंद को कराई बदलों की सैर, वीडियो देख फटी रह गईं फैंस की आंखे

Hardik Pandya Video
Last updated:

Hardik Pandya Video: भारतीय टीम (India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जलवा इस वक्त चारों ओर छाया हुआ है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पांचवे टी20 मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में हार्दिक के बल्ले का विस्फोट देखने को मिल रहा है. इस सीरीज को भारत ने 4-1 से अपने नाम कर लिया है.

इस मैच में हार्दिक पांड्या बतौर कप्तना बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए. हार्दिक जब बल्लेलबाजी करने आए तब अपने तीन विकेट गंवा चुकी थी. हार्दिक ने क्रीज पर आए और शानदार सी छोटी पारी खेली. इस मैच में हार्दिक ने 2 चौके और 3 छक्कों के साथ 28 रन की आतिशी पारी खेली.

Hardik Pandya Video
image credits- https://twitter.com/hardikpandya7

हार्दिक पांड्या के इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को हार्दिक पांड्या का दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि भारत के लिए हर्दिक पांड्या क्री पर मौजूद हैं और उन्हें वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर गेंदबाजी कर रहे हैं. इस वीडियो में आप होल्डर की गेंद पर हार्दिक को चाबूक की तरह गोली रफ्तार शॉट लगाते हुए देख सकते हैं. हार्दिक ने लेंथ गेंद पर मिड ऑन पर एक बेहतरीन छक्का जड़ा और फिर अगली गेंद पर फाइन लेग की ओर फुलटॉस गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया.

Hardik Pandya Video

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए. वेस्टइंडीज 189 रनों को लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.4 ओवर में ही 10 रनों पर सिमट गई और भारत ने धमाकेदार अंदाज में जीत के साथ सीरीज का अंत किया. भारत ने वेस्टइंडीज को 88 रनों से मात देकर पांच मैचों की टी20 सीरीज को 4-1 अपने नाम कर लिया. 

ये भी पढ़ें : IND Vs WI, 5th T20: भारत की स्पिन तिकड़ी ने काटा गदर, विकेटों का लगाया पतझड़, जानें कितने किए शिकार