ICC WTC Final: चौथे दिन भी बारिश ने मैच पर डाला खलल, खेल शुरू ना होने से भड़के फैंस ने icc को लगा दी फटकार

image credit: twitter

ICC WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में चल रहे icc वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC WTC Final) फाइनल का चौथा दिन का पहला सत्र बारिश की भेंट चढ़ चूका है. जबकि अभी दो सत्र और बचे हुए हैं, लेकिन साउथम्पटन में सोमवार को मौसम इतनी ख़राब है कि आज अधिकतर समय बारिश अनुमानित है. ऐसे में आज के दिन में खेल होना न के बराबर ही दिख रहा है.

चूंकि धूप नहीं निकलने वाली है ऐसे में अगर बारिश थम भी जाती है लेकिन आउट फील्ड इतना ख़राब होगा कि शायद ही आज 1 ओवर का भी खेल मुमकिन हो. पहले दिन ही ये देखा जा चुका है कि साउथम्पटन के मैदान को सूखने में ज्यादा वक्त लगता है. इन हालातों में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फाइनल का चौथा दिन पूरी तरह बर्बाद होना तय है.

चूँकि मैच में पहले दिन को भी बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था और आज एकबार फिर लंच तक दिन का खेल शुरू नहीं हो पाया है. ऐसे में फैंस ने icc को फाइनल के लिए ऐसे वेन्यू के चयन को लेकर फटकार लगाई है.

दरअसल, जून के महीने के दौरान इंग्लैंड में काफी बारिश होती है. साउथम्पटन में भी इन महीनों में कई मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं. इस वजह से फैंस भी काफी नाराज हैं कि सारी जानकारी होने के बावजूद आईसीसी (ICC) ने डब्लूटीसी फाइनल जून के महीने में साउथम्पटन में ही क्यों रख दिया. जिसके कारण अब भड़के हुए क्रिकेट फैंस ने अपने ही स्टाइल में मीम्स बनाकर icc का जमकर मजाक उड़ाया है.

यहाँ देखें ट्विटर पर फैंस द्वारा शेयर किए गए मजेदार मीम्स

ये भी पढ़ें: ICC WTC Final – इस पूर्व ओपनर ने दिया बड़ा बयान, कहा “मैच में आगे रहकर भी कीवियों पर होगा भारत के मुकाबले अधिक दबाव”