Asia Cup 2022 में ये बल्लेबाज बनेगा लकी चार्म, जब-जब मैच खेलता है तब-तब मिलती है भारत को जीत..

Deepak Hooda

Asia Cup 2022: क्रिकेट के मैदान पर वैसे तो मैच टीमें अपनी कबिलियत और दमदार खेल के आधार पर ही जीतती हैं लेकिन हमने कई बार देखा है कि कहीं बार टीमें हारे हुए मैच को लक की वजह से जीत जाती हैं. क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर मेहनत के अलावा लक भी मायने रखता है. अगर लक आपके साथ हो तो आप हारा हुआ मैच भी जीत जाते हैं और लक आपके साथ नही हो तो आप जीता हुआ मैच भी गंवा देते हैं. ऐसे में लक फैक्टर (luck factor) भी मैच में बहुत मायने रखता है. इसलिए आज हम टीम इंडिया के फेवर में हमेशा चलते वाले लक के बारे में बात करने वाले हैं. तो आइए जातने हैं इस लक फेक्टर के बारे में.

एशिया कप  (Asia Cup 2022) की शुरूआत 27 अगस्त से हो रही है. जहां भारत को अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ खेलना है. ऐसे में अगर टीम इंडिया को फाइनल मैच खेलना है तो उसे मैदान पर मेहनत के साथ लक भी चाहिए होगा. इस लक फैक्टर को पूरा करता है टीम इंडिया का दांए हाथ का युवा बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda). जी हां इन दिनो टीम इंडिया का लक फैक्टर दीपक हुड्डा ही बने हुए हैं.

आपको बता दें कि दीपक हुड्डा जब भी भारत के लिए खेले हैं तब तब टीम इंडिया जीत को मिली है. इसके चलते दीपक टीम इंडिया का लक फेक्टर बन गए हैं. दीपक हुड्डा इस समय टीम के लिए लकी चार्म बने हुए हैं. दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिए जितने भी मैच खेले हैं, सभी में टीम इंडिया जीती है. चाहे दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करें या न करें, वे गेंदबाजी करें या न करें, लेकिन उनकी टीम में मौजूदगी ही टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए काफी है.

Asia Cup 2022

Deepak Hooda
credit : twitter.com/ImTanujSingh

दीपक ने भारत के लिए 8 वनडे मैच खेले है. जहां उन्होंने 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए हैं. इसके साथ ही हुड्डा ने वनडे क्रिकेट में 3 विकेट भी अपने नाम किया है. तो वहीं दीपक ने इंडिया के लिए 9 टी20 मैचों की दीपक ने 7 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 1 शतक के साथ 274 रन बनाए है. इस दौरान उन्होंने 25 चौके और 13 छक्के भी कूटे हैं. इसके साथी ही सबसे बड़ी बात ये है इन सभी मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली है. इसके चलते हुड्डा को अगर इंडिया का लकी चार्म कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा.

ये भी पढे़ं : Video: Deepak Hooda ने हवाई फायर करते हुए जड़ डाले सबसे ज्यादा रन, देखे आग लगाता वीडियो