comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

IND vs ENG: इंडिया-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच से पहले रोहित शर्मा ने लिया पिच का जायजा, आप भी देखें वीडियो

Published Date:

IND vs ENG: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुरूवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले पूरी तरह सतर्क रहना चाहते हैं. इसी कड़ी में आज यानी मंगलवार को एडिलेड (Adelaide) ओवल की पिच का मुआयना किया है. आज टीम इंडिया (Team India) अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने मैदान पर आई थी. जहां इस सत्र से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान में पहुंचते ही एडिलेड ओवल की पिच को करीब से देखा और भापने की कोशिश की.

इंडिया के आज के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में रोहित शर्मा समेत दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भाग लिया. इस दौरान हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को थ्रो डाउन और रिजर्व गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए देखा गया.

रोहित ने प्रैक्टिस के दौरान पिच का जायजा लिया. उन्होंने हर एगल से एडिलेड ओवल पिच का मुआयना किया और मैदान का पूरा आंकलन किया. रोहित अपने मन में पिच कैसा खेलेगी, इसकी तस्वीर साफ करते हुए नजर आए. इस वीडियो आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया.

जहां रोहित शर्मा चोटिल हो बैठे. रोहित की कलाई पर चोट लग गई. जिसके बाद दर्द में करहाते हुए रोहित बाहर चले गए.इसके बाद रोहित ने एक ब्रेक लिया और ब्रेक के बाद रोहित ने आकर प्रैक्टिस दोबार शुरू की.

T20 World Cup 2022

ये खिलाड़ी माचा सकते हैं गदर

इस मैच को जीतने का दबाव दोनों टीमों के उपर होगा. अब देखना होगा कि क्या भारतीय टीम फाइनल खेलेगी या इंग्लैंड की टीम ट्रॉफी उठाने के लिए आगे बढ़ेगी. इस मैच में भारत को केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमारय यादव से उम्मीद होगी. तो वहीं इंग्लैंड के लिए जोस बटलर, अलेक्स हेल्स, मोईन अली अहम साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...