comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

IND vs NZ: सूर्या बने हीरो से जीरो, न्यूजीलैंड से हार के बाद लोगों ने किया ट्रोल

Published Date:

IND vs NZ, 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मेजबान टीम ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और वो 307 रनों के बड़े स्कोर का भी बचाव नहीं कर पाए। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा 145 रन बनाए तो वहीं कप्तान केन विलियमसन 94 रन बनाकर नाबाद रहे।

हालांकि टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ महीनों से टी20 क्रिकेट में बवाल काटने वाले सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस मैच में चल नहीं पाया। सूर्या के आउट होते ही लोगों को एक मौका मिल गया उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का। 

IND vs NZ मैच के बाद सूर्या हुए ट्रोल

सूर्या इस मैच में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। टी20 की तरह उनका जादू वनडे क्रिकेट में नहीं चल पाया। सूर्या के पहले मैच में फेल होने पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने तो सूर्या को ट्रोल करते हुए यहां तक लिख दिया कि ये टी-20 क्रिकेट नहीं है दोस्त। इसके अलावा और भी कई सारे ट्वीट्स जमकर सूर्या को लेकर वायरल हुए।

टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मेजबान टीम ने सात विकेट से अपने नाम कर लिया। ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले गए मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के 307 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और 17 गेंद बाकी रहते हुए बाजी अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा 145 रन बनाए तो वहीं विलियमसन 94 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...