IND Vs PAK: अर्शदीप के धमाके के बाद सोशल मीडिया पर चोर-पुलिस का खेल शुरू, बने रहे हैं मजेदार मीम्स - Video

  
IND Vs PAK: अर्शदीप के धमाके के बाद सोशल मीडिया पर चोर-पुलिस का खेल शुरू, बने रहे हैं मजेदार मीम्स - Video

IND Vs PAK: भारत-पाकिस्तान (IND Vs PAK) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक 14 ओवर के पावरप्ले में 5 विकेट गंवाकर 98 रन बना लिए हैं. इस मैच में भारत को अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट दिलाकर पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. इसके बाद मोहम्मद शमी ने 1 और हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट लेकर भारत को पांच सफलताएं दिलाई.

इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाजी ने शुरूआत से ही दमदरा गेंदबाजी की. पहले भुवनेश्वर कुमार के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाज रन नहीं बना पाए तो फिर अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान को शुरूआती झटके देकर पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. इसके बाद शमी और हार्दिक का भी जलवा देखने को मिला.

बाबर और रिजवान के मीम्स हुए वायरल

इस मैच में जैसे ही अर्शदीप सिंह ने बाबर और रिजवान को आउट किया वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस ने पोस्ट वायरल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर बाबर और रिजवान को लेकर मजेदार मीम्स बनना चालू हो गए. जहां फैंस ने जमकर इन दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाजों का मजाक उड़ाया.

https://twitter.com/ritvik5_/status/1584095651763458049?s=20&t=OK5jM5A749TWkKRf4yYGnA

ट्विटर पर शुरू हुआ चोर-पुलिस का खेल

एक यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दो पुलिस वाले नजर आ रहे हैं. जिस पर पुलिस वालों के चेहरों पर रोहित और अर्शदीप सिंह का चेहरा लगा हुआ है. इसके साथ ही इस वीडियो में 2 चोर भी नजर आ रहें हैं. जिनको पुलिस पकड़ कर ले जा रही है. ये चोर कोई और नहीं बाबार और रिजवान के चेहरे में नजर आ रहे हैं.

https://twitter.com/ikpsgill1/status/1584101170854780929?s=20&t=OK5jM5A749TWkKRf4yYGnA

पाकिस्तान की पारी – 32/2

पाकिस्तान के लिए पारी की शुरूआत कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने की. भुवनेश्वर ने पहले ही ओवर से पिच का फायदा उठाया और पहले ओवर में किसी भी बल्लेबाज को बल्ले से रन बनाने नहीं दिए. इसके बाद दूसरा ओवर लेकर अर्शदीप सिंह लेकर आए. अर्शदीप ने पहली ही गेंद पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आमज को शून्य के स्करो पर एलबीडब्ल्यू आउट कर पाकिस्तान को पहला झटका दिया.

इसके बाद चौथे ओवर में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान की कमर तोड़ दी. अर्शदीप ने पाकिस्तान के हीरो और दुनियां के नंबर 1 गेंदबाज मोहम्द रिजवान को 12 गेंदों में 1 चौके के साथ 4 रन बनाकर थर्ड मैच पर भुवनेश्वर को कैच थमा बैठे. इसी के साथ पाकिस्तना ने 4 ओवर में 15 रन पर 2 विकेट गंवा दिए.

इसके बाद पाकिस्तान के लिए इफ्तिखार अहमद ने शान मसूद के साथ मिलकर पाकिस्तान की पारी को 90 तक पहुंचाया. इफ्तिखार ने इस मैच में 34 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कोंं की मदद से 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

भारत-पाकिस्तान की प्लेइंग 11

भारत

रोहित शर्मा
लोकेश राहुल
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
हार्दिक पांड्या
दिनेश कार्तिक
अक्षर पटेल
रविचंद्रन अश्विन
भुवनेश्वर कुमार
मोहम्मद शमी
अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान

बाबर आजम (कप्तान)
मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर)
शान मसूद
हैदर अली
मोहम्मद नवाज
शादाब खान
इफ्तिखार अहमद
आसिफ अली
शाहीन अफरीदी
हैरिस रउफ
नसीम शाह

ये भी पढ़ें : Cricket Viral Video: दीप्ति शर्मा ने आसमान में छलांग लगाकर उड़ते हुए एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, आप भी जरूर देखिए वीडियो

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी