IND vs PAK: रोहित शर्मा ने भारत-पाक महामुकाबले से पहले कही ये बड़ी बात, पाकिस्तान को रहना होगा सावधान...

  
IND vs PAK: रोहित शर्मा ने भारत-पाक महामुकाबले से पहले कही ये बड़ी बात, पाकिस्तान को रहना होगा सावधान...

IND vs PAK: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले एक बड़ी बात कही है. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बात बोली है. जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2022  (T20 World Cup 2022) से जुड़े हुए इंडिया के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं.

मेरे लिए है गर्व की बात

इस वीडियो में रोहित ने कहा कि, मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि टीम इंडिया की कप्तानी कर रहा हूं. ये बतौर कप्तान मेरा पहला विश्वकप है. विश्वकप को लेकर सभी प्लेयर्स उत्साहित है, हमने टूर्नामेंट से पहले अच्छी तैयारी की है. हमारी टीम के लिए विश्वकप एक बड़ा टूर्नामेंट है. हम इसको लेकर ज्यादा ना सोचें रहे हैं. हम वर्तमान में रहते हुए मैच दर मैच सौचेंगे. टीम को इससे मदद मिलेगी. भविष्य पर चिंता करेंगे तो ये नुकसान करा सकता है.

https://twitter.com/BCCI/status/1582697145379229697?s=20&t=wh0N7FC9LvbSfPrjBoN48w
रोहित ने इंटरव्यू में बताया कि हम जल्दी इसलिए आना चाहते थे कि हमें यहां की कंडीशन में ढलने का पूरा मौका मिले. टीम में कई युवा खिलाड़ी मौजूद हैं. जिन्हें यहां की परिस्थितियों में ढलने और यूज टू होने की जरूरत हैं.

ये खिलाड़ियों को करना होगा ज्यादा काम

भारत के लिए अर्शदीप सिहं अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. अर्शदीप को ऑस्ट्रेलिया की तेज-तर्रारा विकेटों और यहां के बड़े-बड़े मैदानों में खुद को ढालने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी. ऐसा ही कुछ अक्षर पटेल के लिए होगा. अक्षर वैसे तो ऑस्ट्रेलिया में कई बार खेल चुके हैं. लेकिन उनके लिए यहां की कंडीशन से यूज टू होना बेहद जरूरी रहेगा. हर्षल पटेल को भी अपनी गेंदबाजी को यहां ठीक तरह से कारगर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने भारत-पाक महामुकाबले से पहले कही ये बड़ी बात, पाकिस्तान को रहना होगा सावधान...

यहां होगी भारत-पाकिस्तान की पहली टक्कर

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड यानी एमसीजी में खेलना है. इस मैच के लिए टीम इंडिया मेलबर्न (Melbourne) पहुंच चुकी है. जहां इंडिया पाकिस्तान से रविवार को भिड़ेगी. जहां वो पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी.

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2022: भारत-पाक हाईवोल्टेज मैच के लिए मेलबर्न स्टेडियम की पिच और ग्राउंड में हो रहे हैं ये बदलाव

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी