IND vs SL: टी-20 सीरीज पर खतरे की घंटी, क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी-20 हुआ स्थगित

ind vs sl
image credit: toi sports/twitter

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच से पहले कोरोना की दस्तक हो चुकी है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद आज दोनों टीमों के बीच होने जा रहे दूसरे टी-20 को स्थगित कर दिया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने को कहा गया है. क्रुणाल पांड्या को टीम इंडिया से अलग कर दिया गया है. सभी खिलाड़ियों के कोरोना जाँच होगी. यदि सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तब बुधवार को भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा.

कृनाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ के इंग्लैंड जाने पर भी प्रश्न्चिन्ह लग गया है. चूँकि, ये दोनों ही श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ है. ऐसे में ये क्रुणाल पांड्या के सम्पर्क में थे. अब देखना होगा कि बाकी खिलाड़ियों की जाँच का क्या नतीजा निकलता है. सूर्या और पृथ्वी चोटिल शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड रवाना होंगे.

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया शानदार फॉर्म में चल रही है. शिखर धवन की अगुआई में भारतीय टीम ने पहले मैच में मेजबान को 38 रनों से पराजित किया था. तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत 1-0 से आगे चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Tokyo में मीराबाई चानू ने चमकाई चाँदी तो Virat Kohli ने शुभकामनाओ के साथ दिया खास सन्देश

SHARE