IND vs SL: टीम इंडिया बहाएगी मैच से पहले जमकर पसीना, जानें कब और कहां होगा अभ्यास सत्र शुरू

 
IND vs SL: टीम इंडिया बहाएगी मैच से पहले जमकर पसीना, जानें कब और कहां होगा अभ्यास सत्र शुरू

IND vs SL: भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 जनवरी से तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है. उससे पहले टीम इंडिया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस करेगी. टीम का सुबह में एक वैकल्पिक ट्रेनिंग सेशन हैं और दोपहर में एक सेशन है जो की बेहद जरूरी है. इस सीरीज में इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है.

आपको बता दें कि भारत को श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला मैच मंगलवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा. रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. वहीं ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को उपकप्तानी सौंपी गई है.

WhatsApp Group Join Now

इन खिलाड़ियों पर होगा दारोमदार

ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए अहम होने वाला है. इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार फार्म को देखते हुए टीम को इनके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. ऋतुराज गायकवाड़, शुबमन गिल और राहुल त्रिपाठी भी इस सीरीज में मिले मौकों में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे. गेंद से अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल, उमरान मलिक के साथ मिलकर अपना जलवा दिखते हुए नजर आएंगे

IND vs SL: टीम इंडिया बहाएगी मैच से पहले जमकर पसीना, जानें कब और कहां होगा अभ्यास सत्र शुरू

श्रीलंका का भारत दौरा

भारत बनाम श्रीलंका पहला टी20 मैच: 3 जनवरी मुंबई में
भारत बनाम श्रीलंका दूसरा टी20 मैच: 5 जनवरी पुणे में
भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 मैच: 7 जनवरी, राजकोट

टी20 टीम: हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (wk), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (VC), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Tags

Share this story