IND vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे टी20 में कैसा हौगा पिच और मौसम का हाल, जानें पूरी बात

IND vs WI 2nd T20

IND vs WI 2nd T20: टीम इंडिया (India) आज रात 10 बजे से सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज का अपना दूसरा मुकाबला खेलने वाली है लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया और भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ गई है. जिससे सुन क्रिकेट फैंस का दिल टूट सकता है. इससे पहले हम आपको को मैच की पिच और मौसम का मिजाज बताते हैं.

आपको बता दें कि इस मुकाबले से पहले उम्मीद है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे मैच में बारिश पड़ सकती है क्योंकि मौसम विभाग ने अपनी रिपोर्ट में आज सेंट किट्स में बारिश होने की संभावना जताई है. इस मैच में अगर बारिश खलनायक बनी तो ये इंडिया के 2-0 से सीरीज में आगे निकलने के इरादे को चकनाचूर कर सकती है.

मौसम का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच को लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि इस दूसरे टी20 मैच में तापमान 26 से 30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. इसके साथ ही मौसम विभाग कि माने तो सेंट किट्स में 27 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा भी चल सकती है. यहां मैच के शुरूआत में और अंत में बारिश होने के जबरदस्त आसार है.

पिच रिपोर्ट

यहां कि पिच की बात करें तो ये विकेट बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मददगार साबित होती है. इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलने के ज्यादा संभावनाएं भी होती हैं. इस पिच का औसतन स्कोर 160 के पार का है. ऐसे में ये मैच दिलचस्प रहने वाला है.

IND vs WI 2nd T20

IND vs WI 2nd T20

इंडिया और वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग 11

इंडिया – रोहित शर्मा (C), ऋषभ पंत (w), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज – के मेयर्स, एस ब्रूक्स, एस हेटमेयर, एन पूरन (सी/डब्ल्यूके), आर पॉवेल, ओ स्मिथ, जे होल्डर, के पॉल, ए होसेन, ओ मैककॉय, ए जोसेफ.

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : Viral Video: गेंदबाज ने हाथ में पकड़ा आग का गोला, वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर काटा गदर