Independence Day 2022: भारत के वर्तमान और पूर्व कप्तान ने देशवासियों को बधाई देकर जीता दिल, सचिन ने भी तिरंगा लहराकर लूटी महफिल

Independence Day 2022

Independence Day 2022: पूरे देश में आज आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत इस मौके पर छत पर तिरंगा भी फहराया. और इस अभियान में अपनी सभगिता दिखाई. आज भारत को आजादी के 75वें साल (Independence Day 2022) की देश ही नहीं बल्कि विदेश के खिलाड़ी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस मौके पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने संमा बांध दिया. दोनों ने गर्मजोशी के साथ देवासियों को बधाई दी और देश के लिए अपने दिल में बसे प्रेम का खूल आम इजहार किया.

रोहित शर्मा ने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तिरंगे के साथ एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को दी. इस मौके पर रोहित कुर्ते पजामें हैं और उनके हाथ तिरंगा लहरा रहा है. रोहित आजादी का महोत्सव देशविसियों के साथ अपनी शुभकामनाएं दे कर मना रहे हैं. इस लुक में रोहित बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस दौरान रोहित सभी को बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 75 years of independence. स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग फोटो शेयर करते हुए लिखा – हमारा 75वां स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहे हैं. दुनिया में हर एक भारतीय को इस दिन की ढेरों शुभकामनाएं.

Independence Day 2022

इसके अलवा भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी लिखा, स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आज हमारी आजादी के लिए बलिदानों को याद करने और हमारे देश में एकता, शांति, समृद्धि और भाईचारे के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का अवसर है। आइए अपने सामूहिक प्रयासों से भारत को सबसे मजबूत और सबसे समृद्ध बनाएं। जय हिंद.

भारत के महान बल्लेबाज साचिन तेंदुलकर ने भी पोस्ट करते हुए देशवासियों को जमकर बधाई दी. उन्होंने लिखा आप सभी को #स्वतंत्रतादिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। Wishing each one of you a Happy Independence Day!

ये भी पढ़ें : Saba Karim ने धवन-राहुल को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला