comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

KL Rahul Wedding: शादी से पहले मंदिर में माथा टेकने पहुंचे राहुल, इस तारीख को यहां लेंगे सात फेरे ?

Published Date:

KL Rahul Wedding: भारतीय टीम (Team India) के उप-कप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ जनवरी 2023 में शादी करने वाले हैं. जिसके लिए अभी से इस कपल ने तैयारियों जोरों-शोरों से शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में केएल राहुल बीते बुधवार को मैंगलोर में प्रसिद्ध कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर (Kukke Subrahmanya Temple) में दर्शन के लिए पहुंचे.

मंदिर में पहुंचे राहुल

जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और मंदिर में जाकर माथा टेका. इस दौरान मंदिर में अपने दोस्त के साथ नजर आए. मंदिर में उनके साथ उनके दोस्त भी गए थे. यहां वो अथिया को अपने साथ नहीं लाए थे. मंदिर के दर्शन के दौरान राहुल ने पारंपरिक पोशाक पहन रखी थी. राहुल ने मंदिर के दर्शन के बाद आइसक्रीम का लुत्फ भी उठाया.

कहां होगी दोनों की शादी

राहुल और अथिया की शादी जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला मेंशन में होने वाल है. राहुल को न्यजीलैंड दौरे से आराम दिया गया है. जिसके बाद वो छुट्टियां मना रहे हैं. अब बांग्लादेश दौरे से राहुल टीम इंडिया में वापसी करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल और आथिया जनवरी महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी की तारीख के बारे में अभी कुछ सामने नहीं आया है लेकिन ये पक्का है कि शादी जनवरी में होगी और ये कपल पारंपरिक शादी ही करेगा ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है.

राहुल का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन

केएल राहुल की ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में शुरुआत बेहद खराब रही थी. उन्होंने शुरुआती तीन मैचों में सिर्फ 22 रन बनाए थे. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ लगातार दो फिफ्टी लगाई. इसके बाद इंग्लैंड के राहुल फिर सेमीफाइन में फेल हो गए. राहुल ने इस सीजन में 6 मैचों में 21.33 की औसत से कुल 128 रन ही बनाए हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...