KL Rahul Wedding: राहुल और अथिया की शादी के लिए जगह हुई तय, जानें कब और कहां लेंगे सात फेरे

  
KL Rahul Wedding: राहुल और अथिया की शादी के लिए जगह हुई तय, जानें कब और कहां लेंगे सात फेरे

KL Rahul Wedding: इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. राहुल से जुड़ी इस बड़ी खबर को सुन उनकी ग्रर्लफेंड और अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के भी फैंस खुशी से झुम उठे हैं. आपको बता दें कि राहुल और आथिया काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्टस की माने तो ये कपल इस साल के अंत तक या जनवरी के पहले सप्ताह में शादी कर सकता है. फैंस इनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. कुछ अन्य रिपोर्ट्स की माने तो दवा किया जा रहा है कि आथिया के पिता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपने खंडाला वाले आवास पर शादी करने का प्लान बनाया है.

सुनील का खंडाला में ‘जहान’ नाम का एक पूरान घर है. जो पारिवार के दिलों के करीब है. अब इस 17 सला पूराने घर से आथिया की डोली उठ सकती है. कई मीडिया हाउस की रिपोर्ट्स में दवा किया गया है कि अथिया और केएल ने मुंबई शहर की हलचल से दूर इसी घर में शादी करने का फैसला किया है. राहुल की क्रिकेट के प्रति व्यस्त को देखते शादी दिसंबर के अंतिम सप्ताह या फिर जनवरी के पहले सप्ताह में हो सकती है.

KL Rahul Wedding

KL Rahul Wedding: राहुल और अथिया की शादी के लिए जगह हुई तय, जानें कब और कहां लेंगे सात फेरे
Credit - Twitter

ऐसे पनपा दोनों के बीच प्यार

अथिया और केएल दोनों एक दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे. इस मुलाकात के किछ समय बाद ही दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे के बारे में पोस्ट लिखना और शेयर करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद से ही बॉलीवुड और क्रिकेट के गलियारों में इनके रिलेशनशिप की बातें जोर पकड़ने लगीं. सूत्रों की माने तो अथिया के पिता सुनील इन दोनों के प्यार के बारे में जानते थे और इनकी लव लाइफ को प्राइवेट रखने में उन्होंने खूब मदद की थी.

ये भी पढ़ें : TATA IPL 2022: राहुल और आथिया यहां बसाने वाले हैं अपना आशियाना, जानें पूरा मामला

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी