Momin Saqib Video: ‘मारो मुझे मारो’ वाले मोमिन शाकिब का खुशी से हाल हुआ बेहाल, पाकिस्तान की जीत पर स्टेडियम में किया ये काम, देखें वीडियो

Momin Saqib Video

Momin Saqib Video: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने इंडिया को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में जैसे ही भारत को हार मिली मैसे ही पाकिस्तान के फेमस मारो मुझे मारो वाले फैन मोमिन शाकिब (Momin Saqib) ने भी एक वीडियो बना डाला. जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. शाकिब की इस वीडियों में एक्टिंग देखने लायक है.

ये वीडियो काफी तेजी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप मोमिन शाकिब को देख सकते हैं वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उस पल को पहले वीडियो में कैद करते हैं. जहां अर्शदीप सिंह की अंतिम ओवर की 5 गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाजी 2 रन लेकर मैच अपने नाम कर लेते हैं. जैसे ही ये दो रन पूरे होते हैं शाकिब की खुशी का कोई ठिकना नहीं रहता है.

पाकिस्तान की जीत पर मोमिन खुशी से लोट-पोट हो गए हैं. मोमिन यहीं नहीं रूके और स्टेडियम के बाहर आकर लोगों के साथ जीत का जश्न भी मनाते हुए नजर आए. इस वीडियो को मोमिन शाकिब ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.इस वीडियो में वो चिल्लाने हुए. जीत गए, जीत गए भाई कहते हुए नजर आ रहे हैं. मोमिन आगे कहते हैं 1 नहीं 5 विकटों से यार. क्या कमाल बैटिंग की है. जिसके बाद वो खुशी से पागल होते हुए नजर आते हैं.

Momin Saqib Video

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आतिशी शुरूआत की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में 185 रनों को हासिल कर भारत पर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस मैच में भारत के लिए कोहली ने 60 तो वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 28-28 रनों की आतिशी पारी खेली.

IND vs pak

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह