comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Money In The Bank 2022: हवा में झूलते Aj हुए खौफनाक हादसे का शिकार, वीडियो देख फैंस की निकल गई जोरदार चींख

Published Date:

Money In The Bank 2022: WWE ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एजे स्टाइल्स  (Aj Styles)  का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो 2017 के  (Money in the Bank) का है. जिसे अब दोबारा पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एजे को एक मैच के दौरान बेहतरीन करतब करते हुए आप देख सकते हैं. ये मैच 2017 में हुए  Money in the Bank मैच का हिस्सा था. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

इस वीडियो में दोनों रेसलर्स का बहुत बुरा अग्रेसन देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और लाइक और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस वीडियो में आप एजे स्टाइल को देख सकते हैं. वो रिंग में मौजूद हैं. रिंग में मनी इन द बैंक का बैग लटका हुआ है. जिसमें टिकट और मनी मौजूद है. रिंग में इसके साथ ही एक लोहे की सीढ़ी भी मौजूद है. जिस पर चढ़कर एजे उप बैग तक पहुंचे थे.

आप देख सकते हैं कि एजे उसे हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. एजे उसे पकड़ कर लटक जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे एजे की पकड़ कमजोर होने लगती है और उनके साथ से बैग फिसल जाता है और एज उपर से नीचे बुरी तरह गिर जाते हैं. जिसके बाद फैंस की चींख निकल जाती है.

Money In The Bank 2022

आपको बता दें कि आज मनी इन द बैंक 2022 का एपिसोड होने वाला है. जिसमें WWE के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स का आप टाइटल के लिए लड़ते हुए देखेंगे. डब्ल्यूडब्ल्यूई मनी इन द बैंक का लाइव इवेंट एमजीएम ग्रांड गार्डन एरिना (MGM Grand Garden Arena) में आयोजित किया जाएगा.

Money In The Bank 2022

हाल ही में हुए एक मैच में फैंस के बीच खलबली मच गई. इस दौरान एजे स्टाइल्स बनाम डेमियन प्रीस्ट का एक जबरदस्त मैच देखने को मिला. इस मैच में एजे ने प्रीस्ट की जोरदरा धुलाई की. इस दौरान एजे स्टाइल्स को डेमियन प्रीस्ट पर खरनाक अटैक करते हुए देखा जा सकता है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

इस मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेसलर्स के ड्रामे देखे जा सकते हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप प्रीस्ट को एक टैबल का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ने ये टैबल एजे को मारने के लिए इस्तेमान करना चाहा था. प्रीस्ट ने टैबल को रिंग के कॉर्नर से लगाया और उस पर एजे का लटका बैठा दिया.

जिसके बाद प्रीस्ट ने दूर से टैबल पर छलांग मारी लेकिन तभी एजे वहां से हट गए और प्रीस्ट टैबल में जाकर सीधा लगे. जिसके बाद वो लड़खड़ते हुए नजर आए और इसी मौके का फायदा उठाकर एजे ने प्रीस्ट को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल इस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...