ODI World Cup 2023: कृष्णमाचारी श्रीकांत ने ऋषभ पंत के वर्ल्ड कप में ना खेल पाने को बताया भारत के लिए बड़ा झटका

 
ODI World Cup 2023: कृष्णमाचारी श्रीकांत ने ऋषभ पंत के वर्ल्ड कप में ना खेल पाने को बताया भारत के लिए बड़ा झटका

ODI World Cup 2023: टीम इंडिया के पूर्व चीफ सेलेक्टर और 1983 की विश्व विजेता टीम के बल्लेबाज कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) टीम इंडिया की एक कमजोरी वर्ल्ड कप से पहले उजागर कर दी है. भारत में वनडे विश्वकप 2023 का आयोजन 5 अक्टूबर से होने वाला है. इससे पहले श्रीकांत ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishah Pant) को लेकर एक बड़ी बात कही है. श्रीकांत पंत को टीम इंडिया का एक्स फैक्टर मानते हैं. ऐसे में पंत के वर्ल्ड कप में ना खेलने पर उन्होंने टीम इंडिया को इसका बड़ा नुकसान होने का अंदेशा जता दिया है.

आपको बात दें कि 2023 के शुरूआत में ही ऋषभ पंत का भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था. इसमें पंत कापी बुरी तरह चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उनके घुटने का मुंबई में ऑपरेशन हुआ था. पंत अभी एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं. उनके वर्ल्ड कप तक फिट होने की संभव नहीं दिखाई देती है. ऐसे में पंत का वर्ल्ड कप से बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now

पंत होते इंडिया के लिए एक्स फैक्टर

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "पंत की अनुपस्थिति में टीम में एक गैप आ गया है. हम पंत को लेकर फिलहाल वास्तविक स्थिति नहीं जानते. अगर वह विश्व कप में खेलता, तो मैं साफ तौर पर कहता कि भारत वास्तविक रूप से दावेदार है. लेकिन पंत की फिटनेस फिलहाल तो सवालों के घेरे में है. पंत विश्व कप में खेलेंगे या नहीं. मुझे ही नहीं, बड़ी संख्या में उनके खेलने को लेकर संदेह है, लेकिन इसमें दो राय नहीं कि पंत फैक्टर टीम इंडिया के लिए बहुत अहम साबित होता".

श्रीकांत ने कहा कि सेलेक्टरों को युवा और अनुभवी खिलाड़ियों को लेकर वर्ल्ड कप की टीम बनानी चाहिए. इशान किशन भी एक खतरनाक खिलाड़ी हैं. केएल राहुल को ठीक होते ही मिड्ल ऑर्डर में वापस लाना चाहिए. ओपनिंग में रोहित, गिल हैं और विराट वनडे में बेस्ट हैं.

ये भी पढ़ें : Gautam Gambhir ने इंडिया की हार के बाद बताई सच्चाई, कर दिया दूध का दूध पानी का पानी, आप भी जानें पूरी कहानी

Tags

Share this story