comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलPakistan vs Afghanistan: पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के बाद फैंस के बीच स्टेडियम में जमकर चले लात-घुंसे, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, देखें वीडियो

Pakistan vs Afghanistan: पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के बाद फैंस के बीच स्टेडियम में जमकर चले लात-घुंसे, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, देखें वीडियो

Published Date:

Pakistan vs Afghanistan: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान  (PAK vs AFG) के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 का ये मैच कही बातें के लिए याद किया जाएगा. उन्हीं में से एक है मैदान के बीचों-बीच पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के फैंस का आपस में भिड़ जाना. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तेजी से वायरल होते वीडियो को फैंस की ओर से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में जब रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को अंतिम ओवर में 1 विकेट से मात दे दी. तब दोनों देशों के फैंस स्टेडियम में एक-दूससे से हाथापाई करते हुए नजर आए. इन दोनों देशों के फैंस यहीं नहीं रूके वो एक-दूसरे के उपर चेयर भी फेंकते हुए नजर आए.

Pakistan vs Afghanistan

इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने साबित कर दिया कि वो किसी से कम नहीं. अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान के आग 129 रन ही बना पाई. जिसके बाद भी अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने साबित कर दिया वो एक बेहतरीन गेंदबाजी यूनिट है. पाकिस्तान को जीत के लिए अंतिम 6 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी और पाकिस्तान के 9 विकेट कर चुके थे लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने शुरूआती 2 गेंदों पर 2 छक्के जड़कर पाकिस्तान को जीत दिला दी.

आपको बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद (Farid Ahmed) के साथ भिड़ गए. उन्होंने फरीद को पहले हाथ का इस्तेमाल करते हुए मार फिर उन्हें बल्ला भी मारने के लिए दिखाया. इसके बाद भी आसिफ मैदान पर सुलाह करा रहे खिलाड़ियों पर भी भड़कते हुए नजर आए.

इस मैच में जीत के साथ ही पाकिस्तान और श्रीलंका ने एशिया कप 2022 के फाइनल में जगह बना ली है. इसके साथ ही भारत और अफगानिस्तान की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में जगह बना ली है. इसके साथ ही भारत और अफगानिस्तान की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: इन दो बल्लेबाजों ने कूट-कूटकर निकाली गेंदबाजों की हवा, मांगते नजर आएंगे पानी, देखें ये फायरिंग वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...