भारतीय "स्पीड गन" की तारीफ सुन पाकिस्तान बौखलाया, अफरीदी को लगी जोरदार मिर्ची

  
भारतीय "स्पीड गन" की तारीफ सुन पाकिस्तान बौखलाया, अफरीदी को लगी जोरदार मिर्ची

Cricket News: भारतीय क्रिकेट में वैसे से तो बहुत तेज गेंदबाज हुए हैं लेकिन कुछ ही ऐसे भारतीय गेंदबाज हैं जिन्हेंं उनकी तेज गति के लिए जाना जाता है. ऐसे ही एक गेंदबाज आज कल सुर्खियों में बने हुए है. जिन्होंने भारतीय इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. वो कोई और नहीं आईपीएल स्टार उमरान मलिक (Umran Malik) हैं. जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है.

उमरान मलिक ने इस IPLस्पीड गन के तौर पर अपनी पहचान बनाई. उन्होंने 157.00 kmph की रफ्तार से गेंद डाली. जो इस साल की सबसे तेज गेंद के अलावा भारत के इतिहास में किसी भी गेंदबाज द्वारा फेंकी गई सबसे तेज गेंद बनी. उमरान की ये पहचान पाकिस्तान को रास नहीं आई.

भारतीय "स्पीड गन" की तारीफ सुन पाकिस्तान बौखलाया, अफरीदी को लगी जोरदार मिर्ची

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को उमरान की गति देखकर जोर की मिर्ची लगी हैं. उन्हें भारत के गेंदबाज की तेजी रास नहीं आई और उन्होंने उमरान को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. जिसको लेकर वो खूब चर्चाओं में हैं.

शाहीन अफरीदी से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले जब मीडिया ने उमरान मलिक और लॉकी फर्ग्यूसन की स्पीड के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'स्पीड से कुछ नहीं होता है. यदि आपके पास लाइन, लेंथ और स्विंग नहीं है. तो सब बेकार है.

उमरान मलिक के इस शानदार प्रदर्शन के बाद वर्ल्ड क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज उनकी तारीफ कर चुके हैं. जिनमें डेल स्टेन से लेकर ब्रेट ली तक शामिल हैं.

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी