comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

T20 World Cup 2022 में हार के बाद बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, शमी को सोशल मीडिया पर लगाई फटकार, जानें वजह

Published Date:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का अंत 13 नंवबर को इंग्लैंड के रूप में नया चैंपियन मिलने के बाद हो गया लेकिन पाकिस्तान और कप्तान बाबर आजम की हार की कसक पाक में अभी भी सुनाई दे रही है. पाकिस्तान क्रिकेटर्स बौखला गए हैं. ऐसे में उन्होंने भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर अपने शब्दों का वार करना चालू कर दिया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड से 5 विकेट से हार का समाना करना पड़ा. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दिल टूटने का इमोजी लगाते हुए एक ट्विट किया था. जिस पर मोहम्मद शमी ने लिखा की माफ करना भाई..इसे कर्मा कहते हैं. शमी के इस ट्वीट के बाद अब पाकिस्तान में बवाल मच गया है.

ऐसे में पाकिस्तान के शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बाद अब पूर्व पाक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी शमी को घेर लिया है. पाकिस्तान की हार के बाद दोनों टी पूर्व खिलाड़ी बौखला गए हैं.

शोएब ने शमी को दिया जबाब

शमी के इस कमेंट का जबाव देते हुए शोएब अख्तर ने हर्षा भोगले का एक ट्वीट शेयर करते हुए शमी को जबाव दिया. अख्तर ने लिखा कि इसे कहते हैं सेंसिबल ट्वीट. इस ट्विट में हर्षा भोगले ने पाकिस्तान टीम की तारीफ करते हुए उनकी गेंदबाजी को भी बेस्ट बताया है. हर्षा ने लिखा, 137 रन के लक्ष्य को कुछ टीम ही उस तरह से डिफेंड कर सकती थी, जैसा पाकिस्तान ने किया. बेस्ट बॉलिंग यूनिट.

अफरीदी ने सुनाई खरी-खोटी

इस पूरे मामले में शाहिद अफरीदी की एंट्री भी जल्दी ही हो गई. अफरीदी ने पाकिस्तान की समां टीवी पर बात करते हुए कहा कि, अगर आप रिटायर भी हो गए हो तब भी ऐसा नहीं करना चाहिए, फिर आप तो अभी टीम के लिए खेल रहे हो, इन सब चीजों को अवाइड करना चाहिए.

हम क्रिकेटर्स एक रोल मॉडल की तरह हैं. हमें यह सब खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए न कि नफरत बढ़ाने की. अगर हम ही ऐसा करेंगे तो आम आदमी से हम क्या उम्मीद रख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Maruti Baleno Facelift: जल्द लॉन्च होगी मारूति सुजुकी की नई बलेनो, जानें इसकी खासियत

Maruti Baleno Facelift: भारतीय कार बाजार में मारुति सबसे...

Mahindra Alturas G4: लॉन्च हुआ महिंद्रा का नया मॉडल, क्या Fortuner को देगी टक्कर?

Mahindra Alturas G4:भारत की पॉपुलर फोर व्हीलर कंपनी महिंद्रा...

Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें इसके फायदे और नुकसान

Digital Currency: भारत आज से डिजिटल इकोनॉमी के क्षेत्र...

POCO M4 5G पर मिल रही भयंकर छूट! केवल 999 रुपए में घर लाएं ये चमचमाता हुआ स्मार्टफोन

5जी स्मार्टफोन का क्रेज लोगों में खास देखने को...

बीच मैच के दौरान Ricky Ponting की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें ताजा अपडेट

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विश्व विजेता...