PBKS vs GT: Rashid Khan ने बल्लेबाज को दिया गच्चा, गुगली से हवा में उड़ा दीं गिल्लियां, देखें वीडियो

  
PBKS vs GT: Rashid Khan ने बल्लेबाज को दिया गच्चा, गुगली से हवा में उड़ा दीं गिल्लियां, देखें वीडियो

PBKS vs GT: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने एक शानदार गेंद से मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में धमाल मचा दिया है. इस मैच में टॉस हारने के बाद पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई और टीम को शुरूआत में ही झटके लग गए. इसके बाद तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैथ्यू शॉर्ट ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर तूफान मचा दिया. उन्होंने मैदान पर आते ही आक्रामक रूप दिखाया और ताबड़तोड़ रन बनाना चालू कर दिया. ऐसे में उनकी आतिशी पारी का अंत राशिद खान ने किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

राशिद ने शॉर्ट की बिखेरीं गिल्लियां

राशिद खान गुजरात की ओर से पंजाब की पारी का 7वां ओवर डालने के लिए आए. उस समय मैथ्यू शॉर्ट क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. राशिद ने ओवर की चौथी गेंद शॉर्ट को गुगली डाली जिस पर उन्होंने सामने की ओर शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद सीधा बल्ले को मिस करते हुए विकेट से जा टकराई. शॉर्ट भी राशिद की गेंद से गच्चा खा गए वो समझ ही नहीं पाए कि गेंद कब उनकी गिल्लियां उड़ा गई.

यहां देखें वीडियो

इस मैच में शॉर्ट ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 24 गेंदों में 150.00 की स्ट्राइक रेट के साथ 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 36 रन ठोक डाले. उन्होंने पंजाब की पारी को खराब शुरूआत से उभारने में मदद की. उनसे पहले ऑरेंज कैप होल्डर और टीम के कप्तान शिखर धवन 8 और सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह 0 के स्कोर पर आउट हो गए.

https://twitter.com/Cricketracker/status/1646524288785326081?s=20

ताजा खबर लिखे जाने तक पंजाब किंग्स की टीम ने 13 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 93 रन बना लिए हैं. इस समय क्रीज पर भानुका राजपक्षे 16 और जितेश शर्मा 25 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

PBKS vs GT की प्लेइंग 11

पंजाब

प्रभसिमरन सिंह
शिखर धवन (कप्तान)
मैथ्यू शॉर्ट
भानुका राजपक्षे
जितेश शर्मा (विकेटकीपर)
सैम कुरेन
शाहरुख खान
हरप्रीत बराड़
कगिसो रबाडा
ऋषि धवन
अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर)
शुभमन गिल
साई सुदर्शन
हार्दिक पांड्या (कप्तान)
डेविड मिलर
राहुल तेवतिया
राशिद खान
अल्जारी जोसेफ
मोहम्मद शमी
मोहित शर्मा
जोशुआ लिटिल

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी