Virat की कप्तानी पर उठे सवाल, आलोचकों पर बरसे Pakistani क्रिकेटर

Indian Cricketers
Instagram / Virat Kohli

कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता और टैलेंट को लेकर बहस चाहे जैसी हो आख़िर में एक ही रिज़ल्ट निकलकर सामने आता है कि कोहली इज ग्रेट वो भी सिर्फ़ हिन्दुस्तान में नहीं क्रिकेट जानने वाले और क्रिकेट के लिए प्रसिद्ध लगभग हर देश में कोहली की खूब तारीफ़ होती है.

इस बार कोहली के ख़िलाफ़ बोलने वालों की बोलती बंद करने सामने आए हैं. एक पाकिस्तानी दिग्गज और उस पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा है कि विराट को सलाह देने वालों को पहले खुद के बारे में सोचना चाहिए.

कोहली के आलोचकों पर बरसने वाले इस दिग्गज का नाम है पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल (Kamran Akmal).

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले टीम इंडिया को इंग्लैंड में न्यूज़ीलैंड के हाथों हार मिली है. इसी के साथ इन बातों की चर्चा होने लगी कि कोहली ने भारत के कप्तान के तौर पर लगातार तीसरी बार आईसीसी ख़िताब जिताने से चूक गए और इसी बात पर कोहली को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही थी.

इसी बात पर कामरान अकमल ने स्पोर्ट्स प्रजेंटर सवेरा पाशा के यूट्यूब चैनल पर कहा कि टीम इंडिया (Team India) का कप्तान बदलने से आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) जीतने की गारंटी नहीं मिल जाएगी.

विराट शानदार प्लेयर और कप्तान हैं. कमरान ने तंज करते हुए कहा कि जिन लोगों ने मोहल्ले की भी टीम की कप्तानी नहीं की है. वो लोग वो कोहली को सलाह दे रहे हैं, कप्तान बदलने की बात कर रहे हैं.