R Ashwin ने आसमान चीरते हुए छक्के चौके कूट दिलाई अपनी टीम को जीत, देखें वीडियो

cricket video

Cricket Video: भारतीय टीम के दिग्गज स्टार ऑराउडर आर अश्विन (ravichandran ashwin) अपनी गेंदबाजी के लिए तो दुनिंया में मशहूर हैं हीं लेकिन अब वो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी आग उगलते हुए नजर आ रहे हैं. अश्विन ने पलयमपट्टी शील्ड टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में मैलापुर रिक्रिएशन क्लब ए की ओर से खेलते हुए अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसके बाद से वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं.

अश्विन ने मैलापुर रिक्रिएशन क्लब ए की ओर से खेलते हुए विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी. इस मैच में आश्विन के बल्ले से 108 गेंदों में शानदार 81 रनों की पारी खेली.

अश्विन की इस पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इस पारी की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस मैच की पारी का एक वीडियो लेकर राजस्थान रॉयल्स ने एक स्पेशल वीडियो बनाकर अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट की है.

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज से टी20 सीरीज की शुरुआत होने वाली है. जिसके लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम इंडिया के स्क्वाड में अश्विन को शामिल नहीं किया है. जिसके चलते उन्हें वह क्लब क्रिकेट खेलना पड़ रहा है.

इस आईपीएल अश्विन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए कई मैचों में नंबर तीन और चार पर बल्लेबाजी कर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. जिसमें उनकी कुछ मैच जीताऊ पारी भी शामिल थीं.

ये भी पढे़ं : KL Rahul के बाद कौन होंगे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक