Rishabh Pant ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ की तारीख, जानें कब लिया दूसरा जन्म

 
Rishabh Pant ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ की तारीख, जानें कब लिया दूसरा जन्म

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भले ही लंबे समय से मैदान से दूर हैं लेकिन वो अक्सर लाइमलाइट में नजर आते हैं. पंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं. वो अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं, जिसके चलते वो काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं. यही कारण के पंत के फैंस उनके सोशल मीडिया हैंडल पर पैनी नजर बनाए रखते हैं ऐसे में ऋषभ पंत कुछ भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

अब एक बार फिर ऋषभ पंत का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे फैंस हाथों-हाथ शेयर कर रहे हैं. दरअसल पंत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर के अपने जन्म की तारीख बदल दी है. उन्होंने नई तारीख डाली है. इसे देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं और पंत के इस बदली तारीख का स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गए हैं.

WhatsApp Group Join Now

पंत ने बदली अपनी बर्थ डेट

दरअसल ऋषभ पंत का जन्म साल 1997 में 4 अक्टूबर को हुआ था. पंत ने पहले अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर अपने बर्थ की यही तारीख डाली हुई थी. लेकिन अब पंत ने 1 जनवरी साल 2023 लिख दिया है. दरअसल ये पंत के दूसरे जन्म की है. ये वहीं तारीख है जिस दिन पंत का एक्सीडेंट हुआ था और उनकी जान बच गई थी.

https://twitter.com/RVCJ_FB/status/1674016287297781760?s=20

कब और कैसे हुआ था पंत का एक्सीडेंट

आपको बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे.उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इसके बाद उनका शुरूआत इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चला.

जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया. जहां मुंबई में बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में पंत की लिगामेंट सर्जरी हुई है. जिसके बाद अब उनको रिकवरी में काफी समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Tags

Share this story