comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
Homeखेलआखिर किस हाल में हैं Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड, जानें एक्सीडेंट के बाद से क्यूं बना ली है सबसे दूरी

आखिर किस हाल में हैं Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड, जानें एक्सीडेंट के बाद से क्यूं बना ली है सबसे दूरी

Published Date:

Rishabh Pant: इंडिया के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जबसे कार एक्सीडेंट हुआ है. तबसे उनकी गर्लफ्रेंड को भी लोग इंटरनेट पर खूब सर्च कर रहे हैं. लेकिन अभी तक ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ( Isha Negi) का कोई अता-पता नहीं हैं.

वो ना तो अब तक हॉस्पिटल में दिखे गईं और ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में कोई पोस्ट की है. जिसके बाद से लोगों में ये जानने की उत्सुकता दिखा रहे हैं कि पंत की ऐसी हालक के बाद आखिरकार ईशा नेगी कहां हैं.

ईशा ने 2022 में किया था आखिरी पोस्ट

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी नए साल की तैयारी कर रही थी. जब उनको पंत के एक्सीडेंट की खबर मिली. पंत और ईशा 2020 के नए साल पर वेकेशन पर गए थे. जहां की तस्वीरें पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ये पंत द्वारा ईशा के साथ पहली बार कोई पोस्ट था. अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है जिसमें दवा किया गया हो कि ईशा नेगी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची हों. ईशा नेगी ने अपने इंटाग्राम पर आखिरी पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया था. जो जाते हुए साल की यादों को लेकर था. इसके बाद से ही वो सोशल मीडिाय पर सक्रिय नजर नहीं आई.

ऐसे में साफ है कि पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही ईशा नेगी सदमें हैं. उनको बहुत बुरा लगा है. वो अपने दर्द को सोशल मीडिया पर जाहिर नहीं करना चाह रही हैं. हॉस्पिटल इस लिए नहीं गईं होंगी कि मीडिया में उनको लेकर फिर कई तरह की बातें वायरल होतीं.

बांग्लादेश के बाद ऐसा था पंत का सफर

ऋषभ पंत 25 दिसंबर को बागंलादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे. जहां पर पंत ने धमाकेदार पारी भी खेली थी. जिसके बाद पंत सीधा बांग्लेदश से दुबई गए थे. जहां वो महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस पार्टी मनाते हुए देखे गए. इसके बाद उनके परिवार को लगा कि उनका बेटा इस बार भी अपने परिवार के साथ नई साल नहीं मनाएगा. तो उनको सरप्राइज देने के लिए वो 30 दिसंबर की सुबह तड़के दिल्ली से अकेले अपनी कार में उत्तराखड़ के लिए निकल पड़े. जहां रूड़की में उनका एक्सीडेंट हो गया.

Rishabh Pant Health Update

अब क्या है पंत का हाल

फिलहाल ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है. जहां उनको कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया है. यहां पर पंत का लिगामेंट फटने सहित कई चोटों का इलाज किया जाएगा. उनकी लिगामेंट की सर्जरी होगी. पंत का इलाज प्रसिद्ध खेल ऑर्थोपेडिक सर्जन दिनशॉ परदीवाला करेंगे. इससे पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत का इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...