comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलRishabh Pant Health: पंत की हालत में तेजी से सुधार, टीम के खिलाड़ियों ने कह दी जोशीली बात, देखें वीडियो

Rishabh Pant Health: पंत की हालत में तेजी से सुधार, टीम के खिलाड़ियों ने कह दी जोशीली बात, देखें वीडियो

Published Date:

Rishabh Pant Health: भारतीय टीम श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में मंगलवार शाम 7 बजे से तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने वाली है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, कप्तान हार्दिक पांड्या समेत टीम के सभी खिलाड़ियों ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हुए उनके लिए खास संदेश दिया है.

देखें भावुक वीडियो

जिसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में शुबमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने भी पंत के ठीक होने की कामना की है. इस वीडियो में द्रविड़ ने कहा कि, ऋषभ मैं आशा करता हूं कि, तुम ठीक हो और जल्द से जल्द ठीक हो जाओ. मैं जानता हूं कि, जब भी कभी तुम्हारे ऊपर मुसीबतें आई हैं तुमने उनका डटकर मुकाबला किया है और अब भी करोगे. तुम फाइटर हो फाइट करके जल्दी से वापस आ जाओ.

पंत की हाल में तेजी से हो रहा है सुधार

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह तबरीबन 5 बजे कार एक्सीडेंट हो गया था. दिल्ली देहरादून हाईवे पर उनकी कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई थी. पंत को पैर और सिर में चोटें आईं थीं. उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है. उनको आईसीयू में रखा गया था. इससे पहले पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है. फिलहाल त की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. 

IND vs SL 1st T20

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है. इस मैच की शुरूआत शाम 7 बजे शुरू होगी. जबिक टॉस 6:30 मिनट पर होगा. इस मैच का प्रसारण डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम के जरिए किया जाएगा. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का सीधा प्रसारण होगा. 

मैच – पहला टी20

तारीख और दिन – 3 जनवरी 2023, मंगलवार
समय – शाम को 7 बजे (7 pm IST)
टॉस – साढ़े 6 बजे (6:30 pm IST)
स्थान – वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...