Rishabh Pant ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार किया मैदान का रुख, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

  
Rishabh Pant ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार किया मैदान का रुख, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस (DC vs GT) के बीच खेले जा रहे मैच में पहुंच चुके हैं. ऋषभ कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार मैदान पर दिखाई दिए है. पंत मैदान पर मैच खेलने के लिए नहीं बल्कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी टीम को होम ग्राउंड पर सपोर्ट करने के लिए आए हैं. उनके मैदान में आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पंत मैच देखने के लिए स्ट्रैंड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत के फैंस उन्हें मैदान पर देखकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. पंत के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं जिनको खूब लाइक किया जा रहा है. इसके अलावा वीडियो पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. पंत को इस दौरान वाइड टीशर्ट और हाफ पैंट में देखा जा सकता है. पंत के मैच में आने की पुष्टि पहले ही कर दी गई थी.

https://twitter.com/Stars_ki_Duniya/status/1643263981585600512?s=20

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है पंत के पैर पर अभी बी पट्टी बंधी हुई है. पंत के घुटने पर प्रोटेक्शन देखी जा सकती है. जबकि पंत छड़ी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं. पंत की चोट काफी गहरी है जिसके चलते उनके घुटने की सर्जरी भी हो चुकी है अब पंत को मैदान पर क्रिकेट खेलने के लिए कितना और इंतजार करना होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

https://twitter.com/Sports_Himanshu/status/1643268352918573058?s=20

इस मैच हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर डेविड वॉर्नर की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. दिल्ली कैपिटल्स ने खबर लिखे जाने तक 10 ओरव में 4 विकेट खोकर 77 रन बना लिए है. दिल्ली के लिए इस समय अभिषेक पोरेल 3 और सरफराज खान 11 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस की ओर से मोहम्मद शमी और अल्जारी जोसेफ ने 2-2 विकेट हासिल कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी