comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeखेलएक्सीडेंट के बाद से हॉस्पिटल से Rishabh pant ने पहली बार किया ट्विट, लिख डाली दिल छू लेने वाली बात, देखें

एक्सीडेंट के बाद से हॉस्पिटल से Rishabh pant ने पहली बार किया ट्विट, लिख डाली दिल छू लेने वाली बात, देखें

Published Date:

Rishabh pant: भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. ऐसे में उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए तरस गए हैं. फैंन पंत की एक्सीडेंट के बाद पहली प्रतिक्रिया का भी इंतजार कर रहे थे. ऐसे में उनकी मुराद पूरी हुई है. पंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक्सीडेंट के बाद पहला पोस्ट किया है. जिसको देखकर पंत के फैंस काफी खुश हैं.

पंत ने ट्वीट करते हुए अपने सेहत की जानकारी दी है. साथ ही एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने पहली बार ट्वीट किया है.

आप सभी के समर्थन के धन्यवाद – पंत

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद.

अस्पताल पहुंचाने वालों के लिए लिखी ये बात

इसके अलावा पंत ने अपने उन जान बचाने वालों का भी धन्यवाद किया जो उन्हें अस्प्ताल तक लेकर गए. पंत ने लिखा, मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने हादसे के बाद मेरी मदद की और मुझे सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा.

इससे पहले 16 जनवरी को पंत की बहन ने भी पहला ट्विट किया था.पंत के एक्सीडेंट के बाद से परिवार लगातार उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद है. 31 दिसंबर से अब तक पंत के परिवार ने उनको लेकर कहीं भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अब उनकी बहन ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है.

Rishabh pant की बहन ने मांगी दुआ

आपको बता दें कि पंत की बहन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए अपने भाई के लिए भगवान से दुआ मांगी है. दरअसल साक्षी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर परिवार के लिए दुआ मांगी. उन्होंने लिखा कि, मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि साल 2023 में मेरे और मेरे परिवार के ऊपर से अपना हाथ ना हटाए. ये एक्सीडेंट के बाद पंत की बहन का पहला सोशल मीडिया पोस्ट/स्टोरी है.

मां को देना वाले थे सरप्राइज

ऋषभ पंत नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए आ रहे थे. पंत 25 दिसंबर तक बांग्लादेश में टेस्ट मैच खेल रहे थे. जहां से वो सीधा एमएस धोनी के साथ क्रिसमस पार्टी मानने दुबई पहुंचे थे. दुबई से दिल्ली लौटने के बाद वो अपनी कार चलाकर उत्तराखंड आ रहे थे.

क्या है Rishabh pant की ताजा अपडेट

बताते चलें कि पंत की पिछले हफ्ते लिगामेंट सर्जरी हुई है. जिसके बाद उनके घुटने में हरकत देखी गई थी. वहीं ऋषभ पंत को लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को जानकारी दी है कि वर्ल्डकप में ऋषभ पंत का खेल पाना बेहद मुश्किल है. ऐसे में पंत वर्ल्ड कप मिस कर सकेत हैं. अगले छह हफ्तों में उनकी एक और सर्जरी होनी है. इस एक और सर्जरी के बाद ही पंत के इलाज के आगे के स्टेप्स फॉलो किए जाएंगे.

Rishabh Pant Health Update

कब और कैसे हुआ था पंत का एक्सीडेंट

आपको बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे.उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इसके बाद उनका शुरूआत इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चला. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया. जहां मुंबई में बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में पंत की लिगामेंट सर्जरी हुई है. जिसके बाद अब उनको रिकवरी में काफी समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें