comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Rohit Sharma Interviews Kohli: एशिया कप के बाद अब क्या होगा रोहित और विराट का आगे का प्लान, दिल खोलकर बता दी पूरी बात..

Published Date:

Rohit Sharma Interviews Kohli: भारतीय टीम (India) का एशिया कप में सफर अफगानिस्तान पर जीत के साथ खत्म हो गया है. इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना पहला टी20 शतक और 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया. इस अलावा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 4 रन देकर 5 विकेट झटके. यहां इंडिया के लिए किसी भी गेंदबाज का टी20 में बेस्ट स्पैल रहे. जो अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया.

इस मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली से बात करते हुए उनकी शतकीय पारी के राज और आगे के प्लान्स के बारे में बात की. जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपलोड किया है. इस वीडियो को फैंस बडे चाव से देख रहे हैं.

वीडियो की शुरूआत में रोहित और विराट मैदान पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां रोहित विराट से पूछते हैं कि आपके 71 वें शकत का इंतजार दुनिंया कर रही थी. आपने क्रीज पर आकर अच्छे गेप्स ढ़ूढे और बेहतरीन शॉट खेल कर अपनी पारी 100 रन के आप तक पहुंचाई इसके बारे में कुछ बताइए.

रोहित के सवाल पर विराट हंसते हुए कहते हैं कि इतना शुध्द हिंदी बोल रहा है मेरे साथ, फिर कोहली जबाव में कहते हैं कि मैंने उम्मीद नहीं कि थी इस शतक की मैं कुछ आश्चर्यचकित हूं इस पारी से. इस टी20 फॉर्मेट में ये सेंचुरी पहले आएगी. इसक बात कोहली ने कहा आगे आने वाले कुछ महीने हमारे लिए बेहतर होंगे. जहां हमें ऑस्टेलिया, साउथ अफ्रीका और फिर टी 20 वर्ल्ड कप में खुद को साबित करने का मौका मिलेगा.

Rohit Sharma Interviews Kohli

IND vs AFG Match

मैच का हाल

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद 122 की बदौलत 212 रन बनाए. अफगानिस्तान 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भुवनेश्वर के आगे ठहर ही नहीं पाए और 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 111 रन ही बना सके. इसी के साथ इंडिया को 101 रन से ये मैच जीत गई. इस मैच में कोहली के अलावा कप्तान केएल राहुल ने भी 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इसके साथ ही गेंदबाजी में भुवनेश्वर के अलावा आर अश्विन, अर्शदीप और दीपक हुड्डा ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...