comscore
Thursday, March 23, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलShane Warne ने सुबह रॉड मार्श की मौत पर जताया था दुख, शाम को खुद छोड़ गए दुनिया

Shane Warne ने सुबह रॉड मार्श की मौत पर जताया था दुख, शाम को खुद छोड़ गए दुनिया

Published Date:

Shane Warne Passes Away: कहते हैं कि जिंदगी और मौत का कोई भरोसा नहीं है अगले पल क्या होगा इसकी जानकारी किसी के पास नहीं होती हैै. ये बात शेन वॉर्न (Shane Warne ) पर बिल्कुल फिट बैठती है क्योंकि मौत होने से 12 घंटे पहले ही उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने अपने साथी रॉड मार्श के निधन की जानकारी मिलने पर दुख भी जताया था.

शेन वॉर्न ने आज सुबह 7 बजकर 23 मिनट पर ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘रॉड मार्श के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. वह हमारे महान खेल के लीजेंड थे और कई युवा लड़कों और लड़कियों के लिए प्रेरणा थे.

फिर आगे उन्होंने लिखा था कि रॉड ने क्रिकेट की बहुत परवाह की और बहुत कुछ दिया-खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को. रोस और परिवार को ढेर सारा प्यार और ढेर सारा प्यार भेजना. रेस्ट इन पीस साथी’.

ऐसे हुई शेन वॉर्न की मौत

शेन वॉर्न की मैनेजमेंट एजेंसी ने फॉक्स क्रिकेट को बयान देकर बताया है कि वॉर्न थाईलैंड के एक विला के कोह सामुई द्वीप में रह रहे थे. शनिवार सुबह (ऑस्ट्रेलियाई समयानुसार) वह बेहोशी की अवस्था में मिले थे, फिर इसकी जानकारी मेडिकल टीम को दी गई. लेकिन तमाम कोशिशों के बाबजूद टीम उन्हें मचा नहीं सकी. माना जा रहा है कि दिल का दौड़ा पड़ने से उनकी मौत हुई है.

Ind Vs SL Test 2022: Virat Kohli के 100वें टेस्ट पर बोले Rohit Sharma, फैंस ने सुना तो बढ़ा हौसला

ये भी पढ़ें: नहीं रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर Shane Warne, जानिए कैसे हुआ निधन

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर मेहरबान रहेंगे शुक्र देव, जानें अपनी राशि का हाल…

Aaj ka rashifal: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की ग्रह चाल के आधार...

Health Benefits: बुढ़ापे को रखना है दूर तो डाइट में शामिल करें ये ड्राई फूड

Makhana Benefits: चैत्र नवरात्रि चल रही है। कई लोगों...