Sourav Ganguly ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर की भविष्यवाणी, कहा पाकिस्तान के खिलाफ बनाएंगे ताबड़तोड़ रन..

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज व वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. एशिया कप से ठीक पहले गांगुली के इस बयान ने जहां विराट कोहली के फैंस को राहत की सांस लेने पर मजबूर किया है तो वहीं इस बयान के बाद से क्रिकेट के गलियारों में हलचल मच गई है.

भारतीय स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली का हालिया फॉर्म खराब चल रहा है. जिसने टीम मैनजेमेंट की चिंता बढ़ा रखी है. विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. विराट के बल्ले से तीन साल से एक भी शतक नहीं निकला है. इस लिए उन्हें एशिया कप से पहले वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से ब्रेक दिया गया. अब वो पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप के मैच में खेलते हुए नजर आएंगे.

Virat Kohli
credit twitter.com/ViratGang

ऐसे में विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर सौरभ गांगुल ने एक इंटरब्यू में कहा कि उसे अभ्यास करने दो, उसे मैच खेलने दो. वो एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं. मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे. वो सिर्फ शतक नहीं बना पा रहा है और मुझे विश्वास है कि वह एशिया कप में अपनी फॉर्म वापस ढूंढ लेंगे.

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly
Image Credits: Twitter

कोहली एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना 100वां T20I मैच खेलेंगे. इस मैच में कोहली रन बनाकर अपने पुराने फॉर्म और खराब यादों को भूलाकर आगे बढ़ते हुए नए कीर्तिमान रचना चाएंगे. विराट कोहली ने भारत के लिए 99 मैच खेले हैं. इन 99 मैचों में कोहली ने 30 अर्धशतक के साथ 3330 रन बनाए हैं. इसमें कोहली के बल्ले से 299 चौके और 93 छक्के निकले हैं.

ये भी पढ़ें : Viral Video: पाकिस्तानी बल्लेबाज ड्रेसिंग रूम में छोड़ आया अपना दिमाग, फिर पिच पर हुआ ये हश्र, देखिए वीडियो