Sunil Gavaskar ने डब्ल्यूटीसी के फाइनल से पहले भारतीय बल्लेबाजों को चेताया, जानें किन 2 खिलाड़ियों को बताया गेम चेंजर

  
Sunil Gavaskar ने डब्ल्यूटीसी के फाइनल से पहले भारतीय बल्लेबाजों को चेताया, जानें किन 2 खिलाड़ियों को बताया गेम चेंजर

Sunil Gavaskar: भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल से पहले एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भारतीयी खिलाड़ियों को चेताते हुए एक अहम बात कर दी है जिसके मुताबिक भारतीय बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती इंग्लैंड की सरजमीं पर आने वाली है. गावस्कर की मानें तो भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के लिए फाइनल मैच में लंबा खेलना बड़ी मुश्किल का काम होने वाला है.

सुनील गावस्कर ने डब्ल्यूटीसी के फाइनल के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ भारतीय खिलाड़ियों की सबसे बड़ी परीक्षा यही होगी कि हर कोई टी20 फॉर्मेट खेलकर आ रहा है और टेस्ट क्रिकेट लंबा फॉर्मेट है. इसलिए मुझे लगता है कि यह बड़ी चुनौती होने वाली है’. भारतीय खिलाड़ियों में केवल अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ही लंबे फॉर्मेट के अनुरूप ढले हुए हैं क्योंकि वो काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं.

गावस्कर ने आगे कहा कि, अजिंक्य रहाणे के पास इंग्लैंड में बल्लेबाजी का बेहतरीन अनुभव है जो कि उनके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि वे इस मौके का भरपूर फायदा उठाएंगे और टीम इंडिया में अपनी जगह वापस पाएंगे. आपको बता दें कि पुजार और रहाणे को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था जिसके बाद पुजारा ने धमाकेदार वापसी की तो वहीं अब आईपीएल में दमदार खेल के दम पर रहाणे को भी वापसी करने का मौका मिला है.

https://twitter.com/BCCI/status/1663780052167970817?s=20

आपको बता दें कि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच 7 से 11 जून के बीच इंग्लैंड के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है. भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ये चैंपियनशिप जीतकर खिताब अपने नाम करना चाहेगी. पुजारा और रहाणे के अलावा टीम को विराट कोहली और शुबमन गिल से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और सिराज के हाथों में टीम के लिए विकेट चटकाने की जिम्मेदारी होगी. इस समय टीम इंडिया इंग्लैंड में फाइनल से पहले पहुंचकर धमाकेदार तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें : SRH vs DC IPL 2023: हैदराबाद को दिल्ली ने दिया 145 का टारगेट, अक्षर ने खेली शानदार पारी

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी