comscore
Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

T20 WC: हर्षल पटेल ने दिए पूरी तरह फिट होने के संकेत, जिम में पसीना बहाने के साथ ही नेट्स में जमकर की गेंदबाजी, देखें वीडियो

Published Date:

T20 WC: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. जिसके बाद से टीम और इंडिया के फैंस काफी ज्यादा खूश दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये खबर भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) से जुड़ी हुए है. खबरों की मानें तो हर्षल एक दम फिट हो चुके हैं. अब वो भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

आपको बता दें की हर्षल पटेल पसली की चोट के चलते काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं हैं. फिलहाल हर्षल पटेल एनसीए में हैं. जहां अपनी फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में हर्षल की वापसी तो लगभग तय हैं. हर्षल पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है. जिसने सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी है.

हर्षल इस वीडियो में जिम में मेहनत करते नजर आ रहे है. इसके अलावा हर्षल को नेट्स में लगातार गेंदबाजी भी करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख लग रहा है कि हर्षल फिट हैं और वो ज्लद होने वाला अपना फिटनेस टेस्ट भी पास कर लेंगे और टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी कर लेंगे.

T20 WC

इसके अलावा भारतीय तेज गेंदबाजी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी पीट की चोट से जूझ रहे हैं. जुलाई में इंग्लैंड दौरे के बाद से जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर हैं. ये दोनों खिलाड़ी फिलहाल एनसीए में हैं. जहां अपनी फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.ऐसे में अब उनकी फिटनेस रिपोर्ट आने के बाद ही वो चयन के लिए उपलब्ध होंगे. बुमराह और हर्षल पटेल (Harshal Patel) दोनों को फिटनेस टेस्ट के लिए NCA में बुलाया गया है. जहां फिटनेस टेस्ट के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें : Asia Cup 2022: विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, आप भी पढ़ें भावुक कर देने वाले कमेंट

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Best Geyser: गैस और इलेक्ट्रिक गीजर में कौन है सुपर? जानें कीमत

Best Geyser: गीजर का इस्तेमाल आजकल हर घर में...

Martin Guptill ने दिया न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इस टीम के लिए खेलने का किया फैसला

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज मार्टीन गप्टिल Martin Guptill ने...

Lava Blaze Nxt भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स के साथ जानें इसकी कीमत

Lava Blaze Nxt को भारत में लॉन्च कर दिया...

Relationship Tips: रिश्ते कमजोर नहीं होने देंगे ये 5 टिप्स, बना रहेगा प्यार

Relationship Tips: आजकल रिश्ते खराब होने में समय नहीं...

Chanakya Niti: ऑफिस में आप भी बन जाएंगे सबके चहेते, केवल मानें चाणक्य की ये बात

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य नीति शास्त्र और राजनीति के...

Chuhara Benefits: सर्दियों में छुहारा खाने से मजबूत बनेगा शरीर, जानिए इसके चमत्कारी फायदे

Chuhara Benefits: सर्दियों में आपको बीमारियों से क्या आप...