Tata IPL 2022, Points Table: मुंबई इंडियंस की हार से बदला अंक तालिका का समीकरण, नंबर 3 पर पहुंची पंजाब किंग्स

  
Tata IPL 2022, Points Table: मुंबई इंडियंस की हार से बदला अंक तालिका का समीकरण, नंबर 3 पर पहुंची पंजाब किंग्स

Tata IPL 2022, Points Table: आईपीएल (TATA IPL 2022) में अब तक 23 मैच खेले जा चुके हैं. आईपीएल की 10 टीमों में से हर एक टीम ने लगभग 4-4 या 5-5 मैच खेल लिए है.

जहां अब तक कुछ टीमों को हार और जीत मिली है तो एक बड़ी टीम मुंबई इंडियंस ऐसी भी हैं जो आईपीएल के 23 मैचों के बाद भी प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता तक नहीं खोल पाईं हैं. पंजाब किंग्स की मुंबई पर जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल (Tata IPL 2022 Points Table) भी अब नया मोड़ ले चुकी है.

23 मैचों के बाद प्वाइंट्स टेबल की टॉप पांच टीमों वो टीमें शुमार हैं. जिन्होंने अब तक तीन मैचों में जीत हासिल की है. नंबर 1 पर 4 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) मौजूद है. नंबर 2 पर 5 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स और नंबर 3 पर 5 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ पंजाब किंग्स ने कब्जा कर लिया है. जबकि नंबर 4 पर 5 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स बनी हुई है.

इस प्वाइंट्स टेबल में नंबर 5 पर 4 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ गुजरात टाइटंस का कब्जा है. नंबर 6 पर 5 मैचों में 6 प्वाइंट्स के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनी हुई है. प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स 4 मैचों में 4 प्वाइंट्स के साथ 7 नंबर पर मौजूद है. नंबर 8 पर 4 मैचों में 4 प्वाइंट्स के साथ सनराइजर्स हैदराबाद मौजूद है.

इस प्वाइंट्स टेबल की बॉटम दो टीमों की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स नंबर 9 और मुंबई इंडियंस नंबर 10 पर मौजूद है. एमआई की टीम अब तक 5 मुकाबले खेल चुकी हैं और उसे अपने पांचों मुकाबले में हार झेलनी पड़ी है. जबकि मुंबई 5 बार की आईपीएल विजेता है.

ये भी देखें : Video TATA IPL 2022: ये धमाकेदार वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, रोहित शर्मा भी हो गए भौचक्के

जरूर देखें : SRH vs GT: हैदराबाद टीम के इस धुरंधर गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड!

https://www.youtube.com/watch?v=2SYefWAFt8M

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी