Team India: बायजूस की छुट्टी के बाद अब ड्रीम 11 टीम इंडिया की जर्सी पर मचाएगा धमाल

 
Team India: बायजूस की छुट्टी के बाद अब ड्रीम 11 टीम इंडिया की जर्सी पर मचाएगा धमाल

Team India: टीम इंडिया को नया जर्सी स्पांसर मिल गया है. अब बायजूस की जगह ड्रीम 11 टीम इंडिया की जर्सी पर दिखाई देगा. ये फैंटसी प्लेटफार्म ड्रीम 11 अब टीम इंडिया का स्पांसर बन गया है. 2023-27 तक इंडिया की जर्सी पर ड्रीम इलेवन दिखाई देने वाला है. भारत की जर्सी के लीड स्पॉन्सरशिप राइट्स ड्रीम इलेवन की ओर से हासिल कर लिए गया है. बायजूस ने साल 2019 में टीम इंडिया की जीर्सी के स्पांसर के रूप में जगह बनाई थी. बीसीसीआई के साथ नवंबर तक बायजूस का वैकल्पिक सौदा किया था लेकिन उसने मार्च में अनुबंध से बाहर निकलने का फैसला किया था. जिसके बाद अब ड्रीम इलेवन बायजूस की जगह नजर आने वाला है.

रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने जर्सी पर मुख्य प्रायोजक का बेस प्राइस 350 करोड़ रुपये रखा था. ऐसे में ड्रीम इलेवन ने बाजी मार ली है. ड्रीम इलेवन आईपीएल 2020 का टाइटल स्पॉन्सर पर भी रह चुका है. ड्रीम इलेवन की फैंस के बीच में काफी ज्यादा फैन फोलोइंग है.

WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें कि बायजूज की ओर से बीसीसीआई को हर द्विपक्षीय मैच के लिए 5.5 करोड़ रुपये दिए जाते थे. जबकि प्रत्येक आईसीसी मैच के लिए 1.7 करोड़ रुपये मिलते थे. बीसीसीआई को अब बायजूज के अलावा ड्रीम इलेवन से नए सौदे से मुताबिक कम ऑफर मिलने की संभावना है.

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ जुलाई में वनडे और टी20 सीरीज खेली है. ऐसे में ड्रीम 11 टीम इंडिया की जर्सी पर इस दौरान नजर आ सकता है. इसके बाद टीम इंडिया एशिया कप, एशियाई खेल, और वनडे वर्ल्ड कप में खेलती हुई नजर आएंगा. ऐसे में नया स्पांसर ड्रीम 11 टीम की जर्सी पर नजर आएगा. अब ड्रीम 11 कब तक टीम इंडिया की जर्सी पर नजर आएगा फैंस इसका ही इंतेजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Tags

Share this story