Dinesh Karthik को लेकर छलका पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का दर्द, नम आखों से कह डाली इतनी बड़ी बात

Dinesh Karthik

Dinesh Karthik: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद से ही इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखें और दोनों का पक्ष भी लेते दिखे.

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल के पर दिनेश कार्तिक को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि किस्मत है कि दिनेश कार्तिक का जन्म भारत में हुआ है. वो पाकिस्तान में पैदा होते तो वो घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल पाते.

बट्ट के इस बयान के बाद साफ लग रहा है कि वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर निशाना साध रहे हैं. क्योंकि कार्तिक और वो दोनों साथ में खेले क्रिकेट खेले हैं. ऐसे में आज दिनेश टीम इंडिया में खेल रहे हैं वहीं पाकिस्तान की टीम से बट्ट कई सालों पहले ही बाहर हो चुके हैं.

Dinesh Karthik

Dinesh Kartik
Image Credit-Dinesh Kartik Twitter

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई को खेले गए पहले टी20 मैच में अतिम ओवरों में आकर 19 गेंदों पर धमाकेदार 41 रनों की पारी खेल टीम को बेहतर स्कोर तक पहुंया था.

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया में साउथ अफ्रीका सीरीज से वापसी की थी. जहां उन्होंने अपने टी20 करियर का पहला अर्धशथक लगाया. कार्तिक ने 27 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्कों के साथ 55 रन बनाए.

दिनेश कार्तिक ने 43 टी20 मुकाबले में 566 रन बनाए हैं. इसके अलावा कार्तिक ने 26 टेस्ट और 94 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले. दिनेश इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें- मुश्किलों में फंसे MS Dhoni, अब कोर्ट के लगाने पड़ेंगे चक्कर..जानें पूरा मामला