Tokyo Olympics: मनिका ने बनवाया अपने नाखूनों पर तिरंगा, टेबल टेनिस के खेल में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

manika batra
image credit: twitter

Tokyo Olympics: महिला टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा (Manika Batra) आगामी टोक्यो ओलंपिक में भारतीय दल का अभिन्न हिस्सा हैं. ओलंपिक खेलों में मनिका से देश को काफी आशाएं हैं. खेलों के महाकुम्भ में वह भारत के लिए मेडल की प्रबल दावेदार हैं. अपने खेल से सबको प्रभावित कर चुकी मनिका टोक्यो में अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं. वह खेलों के दौरान काफी जोश से भरी रहती हैं और ओलंपिक में भी यही अंदाज रहेगा.

बत्रा ने टोक्यो जाने से पहले रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो काफी पसंद की जा रही है. उन्होंने इस तस्वीर में अपने देश प्रेम की झलक दिखाई है.

मनिका ने अपने नाखून पर एक कलाकृति साझा की है. इसमें उनके एक ऊँगली पर भारत का झंडा और दूसरे पर ओलंपिक का लोगो बनाया है. इसमें उन्होंने इंडिया लिखा है.

इससे पहले बैडमिंटन स्टार पीवी सिन्धु ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में वर्ल्ड चैंपियन सिन्धु ने अपने नाख़ून पर बनी एक कलाकृति साझा की थी. हालाँकि, मनिका बत्रा के जैसे सिन्धु ने अपनी कलाकृति में भारत का झंडा नहीं है. उन्होंने अपने नाख़ून पर सिर्फ ओलंपिक का लोगों बनवाया है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मनिका बत्रा ने अपने नाखूनों पर भारत का तिरंगा झंडा बनवाया है, इससे पहले भी वह कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में ऐसा कर चुकी हैं. टोक्यो ओलंपिक खेलों में वह एकल वर्ग और फिर मिश्रित युगल में खेलेंगी. वह अपने जोड़ीदार अचंता शरथ कमल के साथ जोड़ी बनाकर देश का प्रतिनिधित्व करेंगी.

ये भी पढ़ें: काउंटी एकादश के खिलाफ भारत खेलेगा पहला अभ्यास मैच, मयंक-राहुल को मिलेगा मौका