Video TATA IPL 2022: Riyan Parag ने चहल की पत्नी Dhanashree से की जमकर मस्ती, आपने देखा वीडियो

  
Video TATA IPL 2022: Riyan Parag ने चहल की पत्नी Dhanashree से की जमकर मस्ती, आपने देखा वीडियो

Video TATA IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) का लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग और चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने बायो बबल में रहते हुए बनाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रियान पराग धनश्री के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. विडियो में पहले धनश्री अकेले डांस कर रही होती हैं फिर वहां रियान आते हैं और धनश्री को एक शॉल देते हैं. जिसके बाद दोनों असम के गाने पर वहां का पारम्परिक नृत्य करते हुए खूब मस्ती करते हैं.

बोहाग बिहू (Bohag Bihu ) असम का एक पर्व होता हैं. ये पर्व इस साल 14 अप्रैल 2022 को मनाया जा रहा है. असम में रहने वाले लोग इस पर्व को साल के पहले दिन के रूप में मनाते हैं. इस उत्सव में यहां के लोग खूशी से झूमते हैं और पारम्परिक डांस करते हैं. इसके चलते रियान और धनश्री भी असम के पारम्परिक डांस के कुछ स्टेप करते हुए वीडियो में दिख रहे हैं.

इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स, रियान पराग और धनश्री के फैंस द्वारा काफी सराया जा रहा है. सोशल मीडिया पर चारों तरफ इस डांस की चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा उनके साथ बायो बबल में ही रह रहीं हैं और वो अक्सर राजस्थान रॉयल्स की टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान में पहुंचती हैं. आज शाम 7:30 बजे से नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान की टीम गुजरात टाइटंस से भिड़ने वाली है. इस वक्त राजस्थान की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज हैं.

ये भी पढ़ें : Video TATA IPL 2022: ये धमाकेदार वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, रोहित शर्मा भी हो गए भौचक्के

जरूर देखें : SRH vs GT: हैदराबाद टीम के इस धुरंधर गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड!

Share this story

Around The Web

अभी अभी