Viral Video: क्या आपने देखी है कभी ऐसी जबरदस्त गेंद, नहीं तो जरूर देखें ये वायरल वीडियो

Viral Video

Viral Video: इस समय पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गाले में खेल रही है. इस मैच में पाकिस्तान के एक गेंदबाज ने ऐसा कारनाम कर दिखाया है. जिस पर यकीन करना एकदम नामुमकिन सा है. इस गेंदबाज ने अपनी नागिन जैसी लहराती गेंद से बल्लेबाज को ऐसा निगला कि वो सीधा पवेलियन जाकर ही रूका.

नागिन बनी यासिर शाह की गेंद

आपको बता दें कि पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस तेजी से वायरल होते वीडियो में ये पाकिस्तनी गेंदबाज ने अपनी लेग स्पिन से श्रीलंका के बल्लेबाज को चारो खाने चित्त कर दिया.

Cricket Viral Video

वीडियो में आप पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह को मैच के तीसरे दिन गेंदबाजी करते हुए देख सकते हैं. जहां वो श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस को गेंदबाजी करते हुए देखे जा सकते है. इस दौरान शाह श्रीलंका की दूसरी पारी में पारी के 56वें ओवर की पहली गेंद ऐसी डाली, जो लेग-स्टंप के बाहर पिच हुई और बल्लेबाज मेंडिस को छकाते हुए उनके ऑफ स्टंप की गिल्लियां बिखेर कर चली गई.

Viral Video

यासिर शाह ने दोहराया शेन वॉर्न का कारनामा

शाह की इस एक गेंद ने फैंस को 1990 में दिग्गज शेन वॉर्न द्वारा फेंकी गई गेंद की याद दिला दी. शाह ने शेन वॉर्न जैसी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ की तहर गेंद डालकर फैंस का दिल जीत लिया है. आपको बता दें कि शेन वॉर्न 1990 के दशक की एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के महान माइक गैटिंग को आउट करने के लिए एक ऐसी लेग स्पिन गेंद डाली थी. जिसे ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ के रूप में जाना जाता है. आज श्रीलंका के खिलाफ फिर पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने वैसा ही कारनामा करने दिखाया है.

ये भी पढ़ें : Cricket News: भारतीय गेंदबाजों का ये कारनामा आज भी फैंस के कर देता है रोंगटे खड़े, आप भी जरूर जानें पूरा मामला