Viral Video : इस आसमान चीरते हेलीकॉप्टर शॉट को देख फैंस बोले, ये तो धोनी भाई का भी बाप निकला रे..

  
Viral Video : इस आसमान चीरते हेलीकॉप्टर शॉट को देख फैंस बोले, ये तो धोनी भाई का भी बाप निकला रे..

Viral Video : क्रिकेट (Cricket) की बात करें तो यहां अक्सर तेज गेंदबाजों का बोलबाला देखा जाता है. क्योंकि एक गेंद किसी भी अच्छे से अच्छे बल्लेबाज की बोलती बंद करने के लिए काफी होती है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि आप कितने भी बड़े गेंदबाज क्यों ना हो पर आपको को बॉलर भी आकर ऐसा सदमा दे जाता है. जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आप पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) और अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को देख सकते हैं. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. इस वीडियो मे इरफान राशिद को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं उनकी आगे गिरती हुए गेंद पर राशिद ने हैलीकॉप्टर शॉल लगा डाला. ये शॉट सीधा स्टैंड की छत पर जाकर गिरा. जिसे देख भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी राशिद की तरीफ करते हुए नजर आए.

Viral Video

इस वीडियो को cricket_reels14 नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

Viral Video : इस आसमान चीरते हेलीकॉप्टर शॉट को देख फैंस बोले, ये तो धोनी भाई का भी बाप निकला रे..
Credit - Twitter / PSL2021

हाल ही में भारत में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 15 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की ओर से खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ राशिद ने अपनी तोबड़तोड़ बल्लेबाजी से गुजरात को अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई.

खान ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए करिश्मा कर डाला. राशिद खान ने 11 गेंदों में 31 रन बनाए. इस पारी में राशिद के बल्ले से 4 गंगनचुंबी छक्के भी निकले. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 281.82 का रहा.

गुजरात को जीत के लिएआखिरी ओवर में 22 रनों की जरूरत थी. राशिद खान ने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर विनिंग शॉट लगाया. राशिद खान ने इस ओवर में 3 छक्के लगाए. उन्होंने ओवर की तीसरी, पांचवी और छठवीं गेंद पर छक्के जड़े.

ये भी पढ़ें : Bhuvneshwar Kumar ने अपनी तूफानी गेंद से जोस बटलर के उड़ाए होश, वीडियो देख फैंस में मचा जोरदार तहलका

Share this story

Around The Web

अभी अभी