comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Virat & Anushka: उतराखंड में चमत्कारी बाबा के दरबार पहुंचे विराट-अनुष्का, फैंस ने लीं जमकर तस्वीरें, देखें

Published Date:

Virat & Anushka: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में धमाल मचाने के बाद भारत के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अब छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे से ब्रेक लिया है. जिसके बाद विराट अपने परिवार के साथ उत्तराखंड ( Uttarakhand) पहुंच चुके हैं. विराट और अनुष्का अपनी बेटी के साथ इस समय नैनीताल में मौजूद हैं. जहां वो नेचर के बीचों-बीच अपना समय बीता रहे हैं.

विराट और अनुष्का बुधवार को हुए रवाना

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  बुधवार को मुंबई से एअरपोर्ट पर देखें गए थे. जहां से उनके फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए थे. इस दौरान हवाई अड्डे से विराट अनु्ष्का की एक वीडियो वायरल हो गई है. इस वीडियो को एअरपोर्ट पर एक गार्ड ने बनाया था.

उतराखंड से विराट अनुष्का की फोटो वायरल

जिसके बाद ये कपल मुंबई से कुमाऊ पहुंचा. ये दोनों हेलीकाप्टर से सैनिक स्कूल के मैदान पर उतरे थे. इसके बाद कोहली और अनुष्का अपनी बेटी के साथ रिजॉर्ट में चले गए. अब इन दोनों के उतराखंड से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियों में विराट और अनुष्का स्वेटर और कैप में नजर आ रहे हैं.

Virat & Anushka

विराट कोहली और अनुष्का का हुआ स्वागत

जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों हेलीकाप्टर से उतरे तो उस समय वहां मौजूद स्कूल के बच्चों ने तालियां बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान विराट को देखकर बच्चों के चहेरे पर खूशी साफ दिखाई दी. इस दौरान मीडिया ने भी दोनों को खूब कवर किया.

अनुष्का ने मीडिया से बनाई दूरी

इस दौरान विराट की पत्नी अनुष्का ने मीडिया से दूरी बनाए रखी क्योंकि उनके साथ उनकी बेटी भी मौजूद रही और विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. इसके बाद कोहली और अनुष्का करौरी महाराज के आश्रम भी जाएंगे. ऐसा सामने आ रहा है.

Virat & Anushka

विराट ने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कक में शानदार प्रदर्शन किया. इसके बाद अब न्यूजीलैंड दौरे से आराम लेने के बाद अब विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे. जहां फिर से कोहली का मैजिक शॉ देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...