comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलVirat & Anushka: वृन्दावन में नजर आई वामिका मस्ती, बेटी की क्यूट शरारत देख मुस्कुराएं - Video

Virat & Anushka: वृन्दावन में नजर आई वामिका मस्ती, बेटी की क्यूट शरारत देख मुस्कुराएं – Video

Published Date:

Virat & Anushka: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) श्रीलंका के खिलाफ चल रही 3 टी20 मैचों की सीरीज से आराम लेकर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) और बेटी बमिका के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. जहां वो भक्ति में लीन होकर काफी ज्यादा अपने परिवार के साथ खुश नजर आ रहे हैं.

पत्नी और बेटी के साथ लिया आर्शीवाद

विराट कोहली इन दिनों अपने परिवार के साथ वृन्दावन में हैं. जहां गुरुवार को कोहली ने वृन्दावन के प्रेमानंद गोविन्द शरण आश्रम में पहुंचकर आशीर्वाद लिया. जिस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

वामिका की दीखी क्यूटनेस

इस वीडियो में विराट की बेटी वामिका की क्यूट शरारत कैद हो गई है. महाराज जी के वचनों को सुनने के बाद कोहली और अनुष्का हाथ जोड़ते हैं. तो वामिका इस दौरान अपनी मम्मी को देखती है और फिर आगे देखकर फिर एक दम से उन्हें देखती है. ये वीडियो फैंस की ओर से खूब पसंद किया जा रहा है.

जल्द टीम इंडिया से जुड़ेंगे विराट

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम 8 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. जिसके लिए टीम में विराट कोहली को भी चुना गया है. ऐसे में विराट जल्दी ही टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे. विराट की बेटी वामिका कोहली का जन्मदिन 11 जनवरी को है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...