comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

शर्टलेस होकर Virat Kohli ने बढ़ाया तापमान, धांसू बॉडी देख फैंस को सर्दी में हुआ गर्मी का एहसास, देखें वीडियो

Published Date:

Virat Kohli: इंडिया के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) अपनी फिटनेस के लिए जानें जाते हैं. विराट अक्सर अपनी फिटनेस के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. विराट दुनिंया भर के सबसे फिट क्रिकेटर्स में से एक हैं. कोहली को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है. इसी कड़ी में अब विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था. जिसके बाद वो उत्तराखंड में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ छुट्टियां बिताते हुए नजर आए. जहां से फैंस के साथ उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं. अब विराट वापस आ गए हैं और जमकर जिम में मेहनत कर रहे हैं.

विराट ने जिम में बहाया पसीना

विराट कोहली दिसंबर की शुरूआत में शूरू हो रहे बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के लिए मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. विराट ने एक बार फिर से ब्रेक के बाद मैदान में तूफान मचाने की ठान ली है. जिसके बाद अब उनको जिम में देखा गया है. विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं.

जिम में शर्टलेस हुए कोहली

इस वीडियो में विराट जिम में एक्सरसाइज करते हुए देखे गए. जहां किंग कोहली ने जमकर जिम में पसीना बहाया. विराट कोहली ने रनिंग के साथ बैक सोलडर का एक्सरसाइज की. जिम में वर्कआउट के दौरान विराट ने अपनी टीशर्ट उतार दी. विराट के बैक पर कई कट्स दिखे.

विराट कोहली का धांसू बॉडी देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. कोहली के इस पोस्ट पर कई फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. जिसके बाद कोहली की ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विराट ने लगाए चार अर्धशतक

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में कोहली शानदार फॉर्म में थे. उन्होंने टूर्नामेंट में खेले छह मैचों में 98.66 की लाजवाब औसत से 296 रन बनाये. इस दौरान विराट कोहली के नाम 4 अर्धशतक भी दर्ज हुए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...