Virat Kohli Viral Video: विराट रूप में शेर आया वापस, बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में दिखाया कमाल, वीडियो ने मचाया तहलका

Virat Kohli Viral Video

Virat Kohli Viral Video: हांगकांग के खिलाफ मैच में दर्शकों को एक ऐसा नजरा देखने को मिला जिसे वो शायद कभी- कभी ही मैदान पर नहीं देख पाते हैं. इस कारनामें को फैंस ने आखिरी बार 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में देखा था. जिस कारनामे के नायक भारत के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. कोहली को यूं तो आपने बल्लेबाजी करते हुए लंबे-लंबे छक्के- चौके लगाते हुए खूब देखा होगा लेकिन क्या आपने कोहली को गेंदबाजी करते हुए देखा है, नहीं तो आज देख लीजिए.

भारत-हांगकांग मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मैच में कोहली ने साढ़े 6 साल के अंतराल के बाद गेंदबाजी की है. कोहली को आखिरी बाद 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के एक मैच में गेदबाजी करते हुए देखा गया था.

विराट ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पारी का 17वां ओवर फेंकने के लिए आए. जहां इस ओवर में विराट कोहली ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किय. कोहली ने इस ओवर में सिर्फ 6 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. बताते चलें कि आखिरी बार कोहली के हाथ में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंद मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप सेमीफाइनल मैच के दौरान दिखी थी. जब से कोहली किसी भी अंतरराष्ट्रीय मैच में गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए.

Virat Kohli Viral Video

इस मैच में कोहली अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ नए रंग में नजर आ रहे हैं. उन्होंने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. इस मैच में कोहली ने अपना करियर का 31 वां टी20 अर्धशकतक भी जड़ा. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया.

इस मैच में कोहली रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए. उन्होंने आते ही बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में 40 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. कोहली ने 44 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्कों के साथ 59 रनों की धमाकेदार पारी खिली. 

Virat Kohli Video

ये भी पढ़ें : IND Vs HK: भारत ने हांगकांग को 40 रनों से मात देकर सुपर 40 में मारी एंट्री, मैच में दिखा विराट और सूर्यकुमार यादव का जलवा, जानें पूरी डिटेल्स