comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

ओरियो को मिला वर्ल्ड कप जीताने का क्रेडिट तो Gautam Gambhir ने वीडियो शेयर कर ली Dhoni की चुटकी

Published Date:

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इशारों-इशारों में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) को करारा जबाव दिया है. गंभीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने बच्चों और डॉग ओरियो के साथ फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

धोनी के बयान से खफा गंभीर

गंभीर के इस वीडियो को धोनी के ओरियो एड से जोड़ कर फैंस देख रहे हैं. दरअसल बीते रविवार को एमएस धोनी ने ओरियो बिस्किट को भारत में लॉन्च किया था. इस दौरान धोनी ने कहा था कि अब ओरियो के आने से भारत टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा. क्योंकि जब मैंने 2011 में वर्ल्डकप जीता था तब भी ओरियो लॉन्च हुआ था.

सोशल मीडिया पर गंभीर को घसिटा

धोनी का ये बेतुका बयान फैंस को पच नहीं रहा है और देखते ही देखते धोनी के नाम वाले ओरियो बिस्किट के मीम्स बनना सोशल मीडिया पर चालू हो गए. कुछ मीम्स में तो फैंस ने गौतम गंभीर को भी घसिट लिया था. जिसके बाद गंभीर ने अब अपने इंस्ट्राग्राम से अपने डॉग ओरियो के साथ वीडियो पोस्ट की है.

वर्ल्ड कप जीत में था गंभीर का योगदान

आपको बता दें कि गौतम गंभीर भी 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे. उन्होंने ने फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ तब बेहतरीन पारी खेली थी. जब टीम के दिग्गज बल्लेबाज सचिन और सहवाग सस्ते में आउट हो गए थे. गंभीर उस मैच में 97 रनों की पारी खेली.

धोनी गंभीर का मन-मुटाव जारी

ये तो जग जहिर है कि गंभीर और धोनी की कभी बनी नहीं. गंभीर और कुछ साल क्रिकेट खेल सकते थे लेकिन उनके टीम से बाहर होने की वजह वो धोनी को ही मानते रहे हैं. मीडिया में दोनों के बीच मन-मुटाव की खबरे अक्सर आती रहीं हैं. ऐसे में धोनी ने वर्ल्डकप 2011 को जीताने के क्रेडिट ओरियो बिस्किट को दे देना गंभीर को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी अपने डॉग ओरियो के साथ वीडियो पोस्ट कर धोनी को मैसेज दे दिया.

धोनी का पूरा बयान

ओरिय बिस्किट की लॉन्चिंग के दौरान एमएस धोनी ने लाइव आकर कहा, कि ओरियो इस बार हमें वर्ल्ड कप जिता सकता है. साल 2011 में इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था, उससे पहले ओरियो लॉन्च हुआ था. अगर ओरियो फिर से लॉन्च होता है तो इस साल भारत कप जीत.. अब कनेक्शन क्लियर हो गया. चलें ओरियो को फिर से लॉन्च करते हैं. भारत में पहली बार ओरियो को प्रेजेंट करते हैं. मैं 2011 को फिर से वापस लेकर आ रहा हूं.

ये भी पढ़ें : MS Dhoni: ओरियो बिस्किट पर लिखा नजर आया धोनी, तो फैंस ने की सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बरसात

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...

Realme Best Smartphone: बेहतरीन फीचर्स के साथ इस मोबाइल की कीमत है बहुत कम, जानें डिटेल्स

Realme Best Smartphone: रियलमी के स्मार्टफोन लोगों को काफी...

Toyota Innova Electric: पहली बार सड़कों पर दौड़ती दिखी MPV, झलक देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

Toyota Motor (टोयोटा मोटर) ने हाल ही में इंडोनेशिया...

E-Shram Card: अब व्यापारियों को भी मिलेगी हर महीने पेंशन, सरकार ने चलाई ये खास स्कीम

E-Shram Card: केंद्र सरकार द्वारा कई सारी ऐसी योजनाओं...

Samsung Galaxy A54: मार्केट में आया सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे होश!

Samsung Galaxy A54:मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन...