WWE: John Cena और Randy Orton के थ्रोबैक मैच ने काटा गदर, देखें ये फायरिंग वीडियो

  
WWE: John Cena और Randy Orton के थ्रोबैक मैच ने काटा गदर, देखें ये फायरिंग वीडियो

WWE ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जॉन सीना (John Cena)  का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो 10 जून 2022 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में जॉन सीना बनाम रैंडी ऑर्टन (Randy Orton)  के बीच 7 फरवरी 2017 में हुए जबरदस्त मैच को दिखाया गया है. WWE में जॉन सीना के 20 साल पूरे हो गए है. जिसके बाद WWE जॉन सीना की 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है.

इस वीडियो में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन में मौजूद नजर आ रहे हैं. जहां पहले तो दोनों एक-दूसरे से हल्की फुल्की मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद आप आगे देख सकते हैं कि रैंडी ऑर्टन जॉन सीना को जोरदार तरीके से मुंह पर पंच करता है. जिसके जबाव में सीना उन पर जोरदार अटैक करते हुए नजर आते है.

इस मैच में जॉन सीना रैंडी ऑर्टन की जबरदस्त कुटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. जॉन सीना गुस्से में आकर रैंडी ऑर्टन को खूब मारते हैं तभी रिंग में एक अन्य रेसलर की एंट्री होती है जो सीना को जमकर पीटता है. जिसके बाद जीना की मदद के लिए रिंग में एक रेसलर आता है. इसके बाद रिंग में खूब पिटाई देखने को मिलती है.

https://www.youtube.com/watch?v=-aNGLzudsRU

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: John Cena के फैंस के लिए आई बड़ी अपडेट, सुन हो जाएंगे खुशी से पागल

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी