comscore
Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलWWE : Riddle ने Randy Orton की इंजरी पर दिया बड़ा बयान, बताई ये अहम बात

WWE : Riddle ने Randy Orton की इंजरी पर दिया बड़ा बयान, बताई ये अहम बात

Published Date:

WWE : रिडल (Riddle) ने अपने जोड़ीदार डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की चोट को लेकर बड़ी अपडेट दी है. रिडल ने ProSieben MAXX के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रैंडी की बारे में बात करते हुए उनकी चोट पर अपडेट दी है.

रिडल ने कहा कि, “उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द वापस आ जाएंगे. मैं अधिक अपडेट नहीं दे सकता क्योंकि मैं डॉक्टर नहीं हूं. रैंडी जल्दी ही रिंग में वापस आएंगे और अपने विरोधियों को सबक सिखाएंगे.

WWE

WWE SmackDown में द उसोस और आरके-ब्रो (The Usos and RK-Bro) के बीच एक टैग-टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच देखने को मिला था. मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल बुरी तरत से घायल हो गए. इसलिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से उनके लिए एक मेडिकल अपडेट जारी की गई है लेकिन उस समय ऑर्टन की इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं आया था.

अब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी के बारे में एक नई अपडेट दी है. जिसके तहत उनके इलाज को उचित तरीके को आगे बढ़ाया जा रहा है. ऑर्टन अभी न्यूरोसर्जन और ऑर्थोपेडिक स्पाइन सर्जनों के अपना इलाज कर रहे हैं और उनके परामर्श से गुजर रहे हैं. रैंडी ऑर्टन की चोट को काफी गंभीर बताया जा रहा है. सूत्रों की माने तो ऑर्टन आने वाले इंवेट से चोटी की गंभीरता को देखते हुए बाहर हो सकते हैं.

जिस मैच में रिडल और रैंडी ऑर्टन को चोट लगी थी उस मैच की बात करें तों इस मैच की शुरुआत जिमी उसो और रिडल को रिंग में एक दूसरे से भिड़ते देखा गया. रिडल जिमी पर हावी रहे और कुछ देर बाद रिडल ने रैंडी ऑर्टन को टैग दिया. जिसके बाद रैंडी ने जिमी पर अटैक जारी रखा. इसके बाद जब रिडल को दोबारा टैग मिला तो जिमी ने रिडल को एक कॉर्नर से दूसरे कॉर्नर पर भेजते हुए लॉक करके उन्हें मैट पर पटक दिया.

इसके बाद जिमी ने एक बार फिर से जे को टैग दिया और रिडल ने रैंडी को टैग दे दिया. चारों रेसलरस् के बीच टैग देने का ये सिलसिला ऐसे ही जारी रहा. इसके बाद जे ने रिडल को नीचे गिरा दिया और जे टॉप रोप पर चढ़ गए और रिडल भी टॉप रोप पर चढ़ गए. तभी रोमन रैंस ने रिडल को नीचे गिरा दिया और फिर जे ने रिडल पर एक उसो स्पलैश लगाकर उन्हें पिन कर दिया और यूनिफाइड टैग-टीम चैंपियंस बनकर उभरे.

इस मैच में रोमन रैंस (Roman Reings) के दखल देने की वजह से आरके-ब्रो को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के बाद रिडल काफी परेशानी में नजर आए. क्योंकि उन पर दोबारा घातक हमला किया गया. जसके बाद WWE की तरफ से उनके लिए एक मेडिकल अपडेट जारी की गई है.

ये भी पढ़ें : WWE: RK-Bro की दहाड़ से कांप गए सैमी, रिडल की ये कुदकी देख बंदरों को भी आ गई शर्म -Video

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

नई दिल्ली के बीकानेर हाउस में बन कर तैयार हुआ स्कल्पचर पार्क

नई दिल्ली: नई दिल्ली के बीकानेर हाउस को राजधानी...

CAR LOAN लेने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, पलक झपकते ही मिल जाएगा लोन

नौकरीपेशा करने वाले लोग अक्सर कार लेने की सोचते...

Best 5G Smartphone: Xiaomi लें या Redmi? Oneplus लें या Samsung? जानें कौन है बेस्ट

Best 5G Smartphone: बाजार में ऐसे तमाम स्मार्टफोन मौजूद...

IAS Interview Questions: चूहे का मंदिर भारत के किस राज्य में है? नहीं जानते तो यहां देखें जवाब

IAS Interview Questions: UPSC परीक्षा को पास कर IAS आधिकारी बनने का...

Indian Railways ने बदले नियम, महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए किया गया बदलाव

Indian Railways: ट्रेन (Train) को भारत की लाइफलाइन माना जाता है।...

Sapna Choudhary पर दर्ज हुआ केस,हो सकती है जेल, जानें क्या है पूरा मामला

FIR Against Sapna Choudhary:  सबको अपने जबरदस्त डांस से...

Pervez Musharraf Death: मुशर्रफ के एक आदेश की वजह से भारत करने वाला था परमाणु हमला

  Pervez Musharraf Death: पाकिस्‍तान के तानाशाह रहे और पूर्व...