WWE Video: थ्योरी के साथ रिंग में हुआ खौफनाक हादसा, वीडियो देखे फैंस की निकल गई जोरदार चीख

WWE Video

WWE Video: बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और चैड गेबल & ओटिस के बीच की जोरदार मैच देखने को मिला. जिसमें उन्होंने थ्योरी (Theory) को सबक सिखाते हुए अल्फा अकादमी (Alpha Academy) को भी बुरी तरह धुन डाला. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. इस कांटे की टक्कर के बीच बॉबी लैश्ले ने सबको जबरदस्त तरिके से धो दिया.

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस के बीच खलबली मच गई. ऐसा हादसा दर्शकों ने अपनी आंखों से पहली बार देखा है. इस 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में बॉबी लैश्ले ने शानदार जीत हासिल कर धमाक मचा दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अल्फा अकादमी ने एक टाइम पर बॉबी लैशले पर जोरदार अटैक कर दिया.

WWE

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब अल्फा बॉबी पर अटैक कर रहे थे उसी समय थ्योरी रिंग के अंदर एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. जिसे देख बॉबी को गुस्सा आ गया और बॉबी ने थ्योरी को रिंग के बाहर फेंक दिया और इसके बाद थ्योरी की जमकर धुनाई कर दी.

WWE Video

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने चैड गेबल, ओटिस और थ्योरी को हराते हुए गौंटलेट मैच जीतकर यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी. बॉबी लैश्ले एक बार फिर इस हफ्ते Raw में चैड गेबल & ओटिस का सामना करते हुए दिखाई दिए. बता दें, यह हैंडीकैप मैच था और इस मैच में लैश्ले ने गेबल & ओटिस को हराया था.

ये भी पढ़ें : WWE: Bobby Lashley के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख फैंस में मचा हाहाकार – Video