Amazon Great Indian Festival Sale: अगर आप हैं इन बैंक्स के ग्राहक तो उठा सकेंगे भारी भरकम डिस्काउंट और ऑफर्स, जानें

Amazon great indian festival sale

Amazon Great Indian Festival 2021: Amazon ने सालाना आयोजित होने वाली अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) का ऐलान कर दिया गया है. बतादे यह सेल इस साल 4 अक्टूबर से शुरू हो रही है. Amazon ने इस बार की फेस्टिवल सेल को “खुशियों का डब्बा” टैग-लाइन से पेश किया है, जिसमें ग्राहक के साथ प्रोडक्ट बिक्रेताओं को काफी फायदा होगा. Amazon की यह सेल करीब एक माह तक चलेगी. यदि आप कोई नया स्मार्टफोन, टीवी या इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो 4 अक्टूबर को शुरू होने वाली इस सेल का इंतजार करें.

गौरतलब है अमेजन ने यह भी घोषित किया है कि यदि आप एक प्राइम मेम्बर हैं तो आप इस सेल का लाभ बाकी यूजर्स से एक दिन पहले, यानी 3 अक्टूबर से उठा सकेंगे. साथ ही, नॉर्मल यूजर्स के मुकाबले प्राइम मेम्बर्स को अडिश्नल कैशबैक और एक्स्टेन्डेड नो-कॉस्ट ईएमआई बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे. आपको बता दें कि अमेज़न की इस सेल में एक हजार से भी ज्यादा ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर रही हैं और आपको कपड़ों और जूतों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटमों और मोबाइल फोन्स तक, हर आइटम पर कई सारे धमाकेदार डिस्काउंट्स मिलेंगे.

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

सेल के दौरान HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड (HDFC Bank Card) एवं ईएमआई ट्रांजेक्‍शन पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्‍काउंट (Instant Discount) मिलेगा. ग्राहकों के लिए डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स (Debit & Credit Cards) पर नो कॉस्‍ट ईएमआई, अमेजन पे लेटर, अन्‍य प्रमुख क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स की ओर से आकर्षक ऑफर्स आदि की सुविधा भी है. ग्राहक अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ किफायती विकल्पों की एक विशाल रेंज के साथ शॉपिंग का मजा उठा सकते हैं.

इस कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 750 रुपये के जॉइनिंग बोनस के साथ 5% रिवार्ड पॉइंट्स मिलते हैं. इसके साथ ही अमेजन पे लेटर पर साइन अप करने पर 60,000 रुपये के इंस्टैंट क्रेडिट के साथ फ्लैट 150 रुपये का कैशबैक मिलता है. इसके अलावा 1000 रुपये के गिफ्टकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपये के रिवॉर्ड वापस मिलते हैं. वहीं अमेजन पे बैलेंस में पैसे जोड़ने पर ग्राहकों को 200 रुपये के रिवार्ड और अमेजन पे यूपीआई का उपयोग कर खरीदारी करने पर 100 रुपये तक का 10% कैशबैक प्राप्त होता है.

ये भी पढ़ें: 7 अक्टूबर से शुरू होगी Flipkart Big Billion Days Sale 2021, नए स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट! जानें