Amazon Prime Day Sale 2021: 26 जुलाई से मिलेगा हर प्रोडक्ट पर बम्पर डील

Image credit: amazon

Amazon हर साल नए ग्राहकों को लुभाने के लिए प्राइम डे सेल आयोजित करता है और मौजूदा लोगों को विशेष सौदों और ऑफ़र के साथ पुरस्कृत करता है।

Amazon Prime Day Sale भारत में 26 जुलाई से लाइव होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेल सुबह 12 बजे से शुरू होगी और 27 जुलाई की मध्यरात्रि तक चलेगी। दो दिन की सेल एक्सक्लूसिव तौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है।

नए ग्राहक हासिल करने और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अमेज़न प्राइम डे सेल आयोजित करता है। अमेज़ॅन स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण, अमेज़ॅन डिवाइस, फैशन और सौंदर्य, घर और रसोई, फर्नीचर सहित श्रेणियों पर छूट पर सौदों की पेशकश करेगा। छूट के अलावा, कुछ कंपनियां प्राइम डे सेल के दौरान अपने प्रॉडक्ट्स को लॉन्च करने की भी उम्मीद कर रही हैं।

प्राइम डे सेल के बारे में बात करते हुए, अमित अग्रवाल, एसवीपी और कंट्री मैनेजर, अमेज़न इंडिया ने कहा, “हम इस प्राइम डे को अमेज़न पर लाखों एसएमबी विक्रेताओं को समर्पित करते हैं। इन कठिन समय। हम अपने प्राइम मेंबर्स को दो दिनों के सर्वश्रेष्ठ सौदों और बचत, सैकड़ों नए उत्पाद लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ, अपने घरों की सुरक्षा और सुविधा के साथ खुशी खोजने का एक अनूठा अवसर प्रदान करने के लिए भी उत्साहित हैं।”

OnePlus Nord CE 5G, Redmi Note 10 Pro Max और अन्य पर मिलेगी छूट

सेल से पहले, Amazon ने पहले ही उन स्मार्टफोन्स को लिस्ट कर दिया है जो सेल के दौरान रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। सूची में कुछ नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन शामिल हैं जैसे कि वनप्लस नॉर्ड सीई 5 जी, जिसे बेस वेरिएंट के लिए 22,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अन्य फोन जो कीमत में कटौती के साथ उपलब्ध होंगे, उनमें Redmi Note 10S, Redmi Note 10 Pro Max, iPhone 11 और OnePlus 9R 5G, Redmi Note 10 शामिल हैं।

Amazon iPhone 12 Pro, Samsung Note 20, Mi 11x 5G, Mi 10i 5G और iQOO 7 Legend सहित लोकप्रिय मिड-रेंज और फ्लैगशिप डिवाइसेज पर भी छूट की पेशकश करेगा। Amazon ने सौदों के सटीक विवरण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन आप ऊपर सूचीबद्ध स्मार्टफोन पर कुछ रसदार सौदों की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, प्राइम डे सेल में कुछ भी खरीदने के लिए आपको प्राइम सब्सक्राइबर बनना होगा

बैंक ऑफर्स क्या हैं?

Amazon ने बताया है कि HDFC बैंक के खाताधारकों को ज्यादातर स्मार्टफोन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, खरीदार अपने पुराने फोन को नए के लिए एक्सचेंज करने में भी सक्षम होंगे, नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

प्राइम मेंबरशिप की प्राइस कितनी है?

आप भारत में अमेज़न प्राइम मेंबरशिप को 999 रुपये प्रति वर्ष में खरीद सकते हैं। हालाँकि, यदि आप एक बार में इतना खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप मासिक योजना का विकल्प चुन सकते हैं जिसकी कीमत 129 रुपये है या तीन महीने के लिए 329 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। प्राइम मेंबरशिप न केवल आपको प्राइम डे सेल तक पहुंचने में मदद करती है, बल्कि यह यूजर्स को फ्री, फास्ट डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, एड-फ्री म्यूजिक, एक्सक्लूसिव डील्स, पॉपुलर मोबाइल गेम्स पर फ्री इन-गेम कंटेंट आदि का आनंद लेने देती है। 18 से 24 साल के बीच के यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप पर यूथ का खास ऑफर मिलता है। कंपनी के आंकड़ों के मुताबिक, भारत समेत 22 देशों में फिलहाल 20 करोड़ प्राइम मेंबर हैं.

यह भी पढ़ें: Flipkart Electronics Sale: टीवी खरीदने का सुनहरा मौका, स्मार्ट टीवी पर 65% तक की छूट