Apple ला रहा है सबसे सस्ता iPhone! लीक हुए फीचर्स, जानिए सबकुछ

New 5G iPhone
Image credit: pixabay

Apple फिलहाल अपने सस्ते मॉडल iPhone SE 3 पर काम कर रहा है अब इस फोन का ऑनलाइन कम्प्यूटर एडेड डिजाइन लीक हो गया है. iPhone SE 3 के ऑनलाइन रेंडर्स पहली बार सामने आए हैं. डिजाइन के मामले में ये फोन iPhone XR जैसा हो सकता है. iPhone SE 3 में फ्लैश के साथ रियर कैमरा और डिस्प्ले में सामने की तरफ नॉच मिल सकता है. माना जा रहा है कि, नए मॉडल में टच आईडी नहीं मिलेगा.

प्रसिद्ध टिप्सटर डेविड कोवाल्स्की और TenTechReview ने iPhone SE 3 के CAD रेंडर्स लीक कर दिए हैं. रेंडर्स के मुताबिक, अपकमिंग iPhone का डिजाइन पुराने SE मॉडल जैसा ही रहने वाला है. इस फोन में सिम-ट्रे और पावर बटन दाईं तरफ है जबकि वॉल्यूम रॉकर बाईं तरफ है और फोन में नीचें की तरफ यूएसबी Type-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिख रहे हैं. रेंडर्स में ये फोन व्हाइट कलर में दिख रहा है लेकिन Apple ने फिलहाल iPhone SE 3 को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है..

iPhone SE 3 फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, iPhone SE 3 के कुछ मुख्य फीचर्स लीक हो गए हैं इसमें 3GB की रैम मिल सकती है वैसे, Apple कभी भी रैम की जानकारी नहीं देता है. इस फोन में 128GB की स्टोरेज भी मिल सकती है. अच्छी फोटोग्राफी के लिए iPhone SE 3 में फ्लैश के साथ 12MP का सिंगल रियर कैमरा मिल सकता है और उम्मीद है कि, यह फोन A15 बायोनिक चिपसेट के साथ आएगा. बता दें कि ये पावरफुल चिपसेट iPhone 14 में भी मिलेगा.

यह भी पढें: OnePlus ने भारत में लॉन्च किया ये धांसू फोन, मिलेगा 50MP का कैमरा और दमदार प्रोसेसर, जानिए खूबियां